क्राइममध्य प्रदेशरीवा

रीवा की लड़की ने भोपाल में किया हनीट्रैप; BJP के जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के ओएसडी फसे हनीट्रैप में, युवती ने मांगे दो करोड़, हुई गिरफ्तार

REWA NEWS। प्रदेश के जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के ओएसडी से रीवा की लड़की ने दो करोड़ रूपए की मांग है। इस मामले की रिपोर्ट मंत्री के ओएसडी ने भोपाल के हबीबगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अब भोपाल में रहने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने ओएसडी की कुछ वीडियो बनाए है जिसके आधार पर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। यहां तक उसके घर तक पहुंच गई।

कई लोगों को बना चुकी है अपना शिकार

बताया जा रहा है कि जल संसाधन मंत्री के ओएसडी जीवन रजक ने हबीबगंज थाने में रिपोर्ट बताया है कि 18 जुलाई 2023 को पहली का युवती से उनकी मुलाकात हुई थी। इसमें उसके अपने के एक मीडिया हाउस का प्रतिनिधि बताया इसके बाद अक्सर वह उसने काम को लेकर मुलाकात करती है। इसके बाद काम को लेकर वह दबाव बनाने लगी। इसी बीच काम करने से इंकार कर उसने वीडियो के आधार पर ब्लैक मेल प्रांरभ कर दो करोड़ रूपए की मांग रखी।

इतना ही मांग पूरी नहीं होने पर रेप केस में फसाने की बात रखी है। इसके बाद वह लगातार दस महीने से उन्हे परेशान कर रही थी। इस दौरान महिला उनके भोपाल स्थित घर पहुंचकर भी उन्हें बदनाम करने की ेेधमकी । मंत्री के शिकायत पर हबीबगंज पुलिस ने युवती को गिरफ्तार पूछतांछ कर रही है।

गोविंदगढ़ थानांतर्गत रहने वाली है युवती
बताया जा रहा है युवती गोविंदगढ़ थानांतर्गत रहने वाली है और इसके पहले की वह कई समाजसेवी को इस तरह की धमकी देकर पैसे वसूल चुकी है। महिला पहले लोगों को अपने जॉल में फासती है और फिर उन्हेे ब्लैकमेल करके के पैसा वसूलती है अब महिला की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस इस तरह के और मामलों की जानकारी जुटा रही है।

पहले भी हो चुकी है शिकायतबताया जा रहा है कि महिला की इससे पहले में भाजपा के पूर्व विधानसभा के पीए को भी इस तरह फसाया था, इसकी शिकायत भी हुई थी, लेकिन बात में मामले शांत हो गया है। युवती इस तरह शहर के कई लोगों को अपनी हनीट्रैप कर ब्लैकमेल कर चुकी है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button