बिजनेस

Zomato Share Price: जोमैटो के शेयर ने भरी उड़ान, किया 90 रूपये का आंकड़ा पार

जोमैटो के शेयर में पिछले काफी समय से गिरावट दर्ज हो रही हैं। जिसके चलते जोमैटो के शेयर प्राइस 75 से 80 रूपये के करीब चल रहे थे। और रेट इससे आगे बढ़ने का नाम ही नही ले रहे थे। लेकिन इन दिनों फिर से जोमैटो के शेयर प्राइस में तेजी देखने को मिल रही हैं।

जोमैटो के शेयर प्राइस में पिछले तीन महीने में 48 फीसदी जितनी बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। जिसके चलते एक बार फिर जोमैटो के शेयर ने 90 रूपये का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

अगर जोमैटो के आज के शेयर प्राइस देखे जाए तो आज जोमैटो के प्रति शेयर की प्राइस 92.75 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब जोमैटो के प्रति शेयर की प्राइस 93.45 रूपये के करीब थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में गिरावट देखने को मिली हैं। यह गिरावट -0.75 फीसदी की मानी जा रही हैं।

वैसे अगर देखा जाए तो जोमैटो के शेयर में पिछले तीन महीने में 48 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। जबकि लोंग टर्म इन्वेस्टमेंट से एक साल के इन्वेस्ट से 50 फीसदी तक का रिटर्न मिला हैं।

जोमैटो के शेयर में लोंग टर्म और शोर्ट टर्म इन्वेस्ट से निवेशको को फायदा हो सकता हैं। क्योकि इन दिनों जोमैटो की मार्केट कैप वेल्यु भी काफी अच्छी हैं। इन दिनों जोमैटो की मार्केट कैप वेल्यु 80 हजार करोड़ के करीब की हैं। और इन दिनों जोमैटो का कारोबार भी अच्छा तेजी से चल रहा हैं। इससे आने वाले दिनों में निवेशको को अच्छा प्रॉफिट मिल सकता हैं।

अगर आप जोमैटो के शेयर में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button