टैकनोलजी

Realme Nazaro N63 Price in India, Display, RAM, Storage and Camera

Realme Narzo N63: Realme कंपनी ने बेहद ही कम बजट में काफी शानदार स्मार्टफोन को पेश किया है,जो यह फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकेगा,यह फोन को 5,999 रुपए के बजट के साथ इस फोन को पेश किया गया है,जो यह फोन का धांसू लुक लोगो को काफी आकर्षित कर सकता है।

Realme Narzo N63 फोन स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo N63 फोन में 6.74 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले देखने को नजर आ सकेगी,जो की यह फोन काफी अच्छा पावर फुल Unisoc T612 का प्रोसेसर और फोन में स्टोरेज के लिए 8 जीबी रैम और 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज इस Realme smart phone में देखने को नजर आ सकते है।

Realme Narzo N63 कैमरा क्वालिटी

Realme Narzo N63 फोन में कैमरा के लिए 50एमपी तक का मेन प्राइमरी कैमरा और फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ फोन में फ्रंट में काफी अच्छा खासा सेल्फी कैमरा इस Realme के फोन में नजर आ सकता है।

Realme Narzo N63 फोन पॉवर

Realme Narzo N63 फोन में पॉवर के लिए 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जर इस फोन में देखने को नजर आ सकेगा।

Realme Narzo N63 फोन कीमत

Realme Narzo N63 फोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की 7,999 रुपए शुरुआती कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button