क्राइम

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 लड़के और 3 लड़कियों को बिना कपड़ों के पुलिस ने पकड़ा

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 लड़के और 3 लड़कियों को बिना कपड़ों के पुलिस ने पकड़ा

राजस्थान के एक होटल में हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का मामला सामने आय है। पुलिस ने छापेमारी कर 7 लडके और 3 लड़कियो को पकड़ लिया है। कमरे की हालात देखकर पुलिस भी शर्म से पानी पानी हो गए। कमरे में 7 लड़के और 3 लड़कियां मौजूद थी पुलीस के मुताबिक इन सभी लोगों मे से किसी ने कपड़े नहीं पहनें हुए थे। पुलिस ने उन सभी को कपड़े पहनाए और बाद मे थाने ले गए। 3 लड़कियों में से 2 लड़किया राजस्थान की थी और 1 एक लड़की उत्तरप्रदेश की थी।

होटल मे चल रहा था सेक्स रैकेट

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार राजस्थान के अलवर शहर के धारूहेड़ा के रेवाड़ी इलाके से सटे हुए चांदवास गांव के बाहर एक होटल के बारे मे पुलिस को सूचना मिली थी। जानकारी मिली थी के इस होटल में अवैध रूप से देह व्यापार होता है। बाद मे पुलिसकर्मी को ने एक फर्जी ग्राहक बना के भेजा। पुलिसकर्मी जैसे ही होटल मे दाखल हुआ उसे रिसेप्शन पर बैठे होटल कर्मी ने रोक लिया। ओर उसने पुलिसकर्मी से नाम पता पूछा और उसके बारे में जानकारी ली। उड़ने पहले तो लड़कियों के बारे मे साफ मना कर दीया

2 घंटे के लिए एक हजार मे होटल मे होती थीं एंट्री

फर्जी ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने जब ज्यादा रूपे देने का लालच दिया तब रिसेप्शन पर बैठे रिसेप्शनिस्ट ने पुलिस वाले को एक कमरे में भेज दिया। कमरे मे पहले से 7 लड़के और 3 लड़किया मौजूद थे। बाद मे पुलिसकर्मी ने फोन कर अपने साथियों को भी बुला लिया। 6 पुलिसकर्मियों ने होटल पर रेड की और 7 लड़के और 3 लड़कियों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार कर लिया। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। होटल संचालक के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है । पुलिस को जानकारी मिली की 500 से ₹1000 लेकर 2 घंटे के लिए लड़कों को होटल में एंट्री दी जाती थी।

Related Articles

Back to top button