ऑटोमोबाइलबिजनेस

TVS Raider की 125cc वाली नई पॉवरफुल बाइक आज हुई लांच, कीमत 98,919 रुपए

TVS Raider 125 Features Price and More Details: दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने हाल ही में अपनी प्रसिद्ध बाइक रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन लॉन्च किया है, टीवीएस की यह बाइक मार्बल के सुपर हीरो आयरन मैन और ब्लैक पैंथर से प्रेरित है। कंपनी ने रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन को एकदम स्पोर्टी लुक दिया है, जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है।


TVS रेडर में 124.8 cc का सिंगल-सिलेंडर

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो TVS रेडर में 124.8 cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 7500 rpm पर 11.2 bhp की पावर और 6000 rpm पर 11.2 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, बाइक को 5 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा गया है।




10 लीटर की कैपेसिटी वाला बड़ा पैट्रोल फ्यूल टैंक

इस बाइक में आपको 10 लीटर की कैपेसिटी वाला बड़ा पैट्रोल फ्यूल टैंक मिल रहा है और यह बाइक 1 लीटर में 55 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है। डिजिटल मीटर के साथ आने वाली इस बाइक के रियर में डिस्क और फ्रंट में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी गई है।

सेल्फ स्टार्ट का ऑप्शन

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इसमें सिर्फ सेल्फ स्टार्ट का ऑप्शन मिलता है, कंपनी ने इस बाइक में किक स्टार्ट की सुविधा नहीं दी है। इसके अलावा इस बाइक में आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रीडिंग मोड्स भी देखने को मिलते हैं।




टीवीएस ने इसे 98,999 रुपए की एक्स शोरूम

बता दे रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन बाइक कलर ऑप्शन के साथ आती है, इसमें पहला ब्लैक और बैंगनी कलर कॉम्बिनेश के साथ ब्लैक पैंथर थीम के ग्राफिक्स मिलते हैं, जबकि दूसरा रेड और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन के साथ आयरनमैन थीम के ग्राफिक्स मिलते है। टीवीएस ने इसे 98,999 रुपए की एक्स शोरूम में लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button