क्राइमरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

गाँव के एक शख़्स से हुआ महिला को प्यार, पति को छोड़ घर के ज़ेवरात लेकर हुई फ़रार

राजस्थान के जोधपुर ज़िले में एक शादीशुदा महिला षड्यंत्र पूर्वक सोने और चाँदी के ज़ेवर एवं नक़दी सहित अपने प्रेमी के साथ फ़रार हो गई। थाना के अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया की सवाईराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी शादी 2007 में उसकी शादी चुनाराम की पुत्री ख़मादेवी के साथ हुई थी। शादी के बाद वो दोनों गाँव में ही रहते थे।

ख़मादेवी के दबाव के कारण 2013 में दोनों खेत में एक अलग से मकान बनाकर रहने लगे थे। तथा तीन बच्चे हुए, किंतु उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट में बताया गया कि सवाईराम पहले से ही गाँव में मज़दूरी करता था लेकिन तीन साल पहले सूरत गुजरात में मज़दूरी कर रहा था एवं वह गाँव आता जाता रहता था।

ससुराल वालों ने सोचा मायके गई है
ख़मादेवी के 8 दिसंबर 2022 को घर में ना होने कि वजह से ससुराल वालों ने सोचा कि वह मायके गई है, क्योकि वह वहाँ आती जाती रहती थी। लेकिन जब 20 दिसंबर को ख़मादेवी का भाई उससे मिलने आया तो पता चला कि वह मायके नहीं गई है। जिसकी गुमशुदा होने की रिपोर्ट शेरगढ़ थाने में दर्ज करा दी गई।

पति जब गाँव आया तब पता चला
सूचना के मिलने पर सवाईराम सूरत से गाँव आया तथा उसने हर जगह पता किया लेकिन उसकी पत्नी कही नहीं मिली। घर में उसने देखा तो क़रीब डेढ़ किलो चाँदी के ज़ेवरात व सात तोला सोने के ज़ेवरात व 22000 रुपये नक़दी सहित सारे कागजात चोरी करके खामदेवी 8 दिसंबर को ही अपने प्रेमी मांगीलाल के साथ भाग गई थी। पुलिस ने इस मामले को दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button