रीवाक्राइम

शादी को लेकर युवक की नौंटकी…सिरफिरा घायल युवक पहुंचा थाने, बोला बेटी के पिता ने पीटा

REWA NEWS। शहर के जयंतीकुंज के पास सिरफिरे युवक ने जमकर तमाशा मचाया। इसके बाद घायल युवक सिविल लाइन थाने पहुंच गया। थाने में युवक ने बताया कि वह शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के घर गया था,लेकिन पिता ने इंकार करते हुए उसे पीटा है।

  • युवती के पिता पहले से कर रखी थी शिकायत

पुलिस ने उसके तत्काल MLC व इलाज के लिए थाने से संजय गांधी चिकित्सालय भेज दिया है। अभी युवक ने जहां शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जयंती कुंज में हंगामा मचाने वाले युवक का नाम हर्ष तिवारी बताया जा रहा है और वह इंदौर में काम करता है।

सोमवार को वह अपने माता पिता के साथ युवती के घर पहुंचा। जहां उसके परिजनों व उसने युवती से शादी का प्रस्ताव रखा है लेकिन युवती व उसके पिता ने इंकार कर दिया है। इसके कुछ देर बात युवक घायल अवस्था में सिविल लाइन थाने पहुंचे जहां उसके सिर पर चोट लगी हुई थी। युवक ने आरोप लगाया कि युवती के पिता ने उसे मारा है।

भागते हुए स्वंय गिरा है युवक
इस घटना के बाद युवती के पिता भी थाने पहुंचकर शिकायत करते हुए बताया कि उसके प्रस्ताव इंकार करने के बाद जब वह काम से जा रहे थे। इसी बीच युवक ने उनकी गाड़ी की चॉबी निकालकर भागने लगा तो गेट के पास गिर गया है जहां उसके माता पिता ने उससे जर्बजस्ती बाइक की चॉबी लौट दी। इसके बाद वह घायल होकर थाने पहुंच गया।

पहले भी दर्ज करा चुके है FIR

युवती के पिता ने बताया कि वह एक साल से बेटी को परेशान कर रहा है। इस संबंध में उन्होंने मार्च महीने में सिविल लाइन में युवक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराईं थी। इसके बाद थाना प्रभारी ने फोन पर उसे समझाईश और चेतावनी दी तो इस दौरान वह थाना प्रभारी से उलझने लगा था।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button