मध्य प्रदेशशहडोल

बाइक से सडक़ पर स्टंट करते दिखे सीएमएचओ, वाहन रोकते ही अनियंत्रित होकर गिरे

शहडोल:  जिले के सीएमएचओ का बाइक से सडक़ पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अर्धनग्न अवस्था में सीएमएचओ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं जब उन्होंने बाइक रोकी तो संभाल नहीं सके और अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे गिर गए।

  • सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो, सीएमएचओ बोले- जल्दबाजी में था, केस देखने जा रहा था

सीएमएचओ आरके मेहरा ने सफाई दी है कि, जहरीला कीड़ा काटने की खबर आई थी। जल्दबाजी में जा रहा था, इसलिए जिस स्थिति में था उसी स्थिति में रवाना हो गया था। वीडियो में सडक़ पर लहराती हुई बाइक की एक कार चालक द्वारा वीडियो बनाई जा रही है।

वीडियो बनाने से रोका
इस दौरान बाइक में सवार दो अन्य युवक वीडियो बनाने से रोकने की कोशिश भी करते हैं। कार चालक ने बाइक चालक सीएमएचओ को रोकने की कोशिश की तो अनियंत्रित होकर गिर गए। सीएमएचओ डॉ आरके मेहरा का कहना है कि, मैं गांव में अपने घर में था। इसी दौरान सूचना आई थी कि पड़ोस के गांव में जहरीला कीड़ा काटने की सूचना आई थी, इसलिए जिस स्थिति में था, उसी में गया। मुझे बाइक ज्यादा अच्छे से चलाने नहीं आती थी इसलिए अनियंत्रित होकर गिर गया था।

नहीं बता सके मरीज का नाम
इस मामले में सीएमएचओ से जब सांप काटने वाले मरीज के गांव और उसका नाम पूछनें पर वह नहीं बता सके। इतना ही सीएमएचओ के पास कोई चिकित्सकीय उपकरण तक नहीं था ,जिससे की सांप काटने वाले मरीज को प्राथमिक उपचार व इंजेक्शन दिया जा सके।

इस मामले में कलेक्टर ने कहा है लोक सेवक के द्वारा इस तरह का काम नहीं करना चाहिए। उन्होंने इस संबंध में जांच के निर्देश दिए है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button