क्राइम

युवती को नहाते देख बेकाबू हुए शख्स ने बनाया अपनी हवस का शिकार, दुष्कर्म के बाद प्रेग्नेंट हुई 19 साल की युवती

युवती को नहाते देख बेकाबू हुए शख्स ने बनाया अपनी हवस का शिकार, दुष्कर्म के बाद प्रेग्नेंट हुई 19 साल की युवती

राजस्थान में एक शख्स ने 19 साल की युवती का बलात्कार कर उसे गर्भवती बनने का मामल सामने आय है। काफी दिनों बाद जब लडकी गर्भवती हुई तब बलात्कार का खुलासा हुआ। युवती के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का परिजनों को पता चला जिसके बाद मालपुरा गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया, पुलिस ने बलात्कारी को पकड़ लिया है को पड़ोस में ही रहता था।
बाथरुम मे किया बलात्कार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरा मामला राजस्थान के जयपुर के मालापुर गेट थाना इलाका का है। जहा एक शख्स ने युवती को नहाता देख बाथरुम मे गुस गया और लडकी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस दौरान लडकी गर्भवती हो गई। पुलिस ने बताया आरोपी धनजय सागनेर इलाके मे एक कपड़े की फैक्ट्री में काम करते है। उसी फैक्ट्री एम पीड़ित युवती के संग पिता भी काम करते है। युवती बाथरुम मे नहाने गई थी मौके का फ़ायदा उठा के धनाजय बाथरुम मे गुस गया वो दुष्कर्म किया। ओर युवती को धकमी देने लगा। डर के मारे युवती ने इस बात का जिक्र किसी से नहीं किया।
पुलिस इस मामले के आरोपी धनंजय चौहान (19) पुत्र शम्भू चौहान निवासी हनुमानगंज कुशी नगर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। वह सांगानेर सदर मे किराए के घर मे रहता था और कपड़े के फैक्ट्री मे काम करता था।आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम को उत्तर प्रदेश भेजा गया, वहां से सांगानेर सदर इलाके में ही कपड़ा फैक्ट्री में काम करने का पता चला। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दबिश देकर आरोपी धनंजय को हिरासत मे लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। गंटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उतर प्रदेश चला गया। ल़डकी को जब पेट दर्द हुआ तब पता चला के युवती 6 महिने गर्भवती है।

Related Articles

Back to top button