क्राइम

बेटी को देता था फ्री ट्यूशन, बदले में मां के साथ बनाया जबरन फिजिकल रिलेशन, हैवान टीचर सस्पेंड

कर्नाटक के रायचूर जिले में एक सरकारी स्कूल के टीचर पर गंभीर आरोप लगे हैं. टीचर को छात्रा की मां पर शारीरिक संबंध का दबाव बनाने और उसका अश्लील वीडियो लीक करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. जांच के दौरान यह सामने आया कि आरोपी बच्चों के साथ भी अश्लील हरकत करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कौन था टीचर

आरोपी की पहचान सिंगापुरा सरकारी स्कूल के टीचर मोहम्मद अजरुद्दीन के रूप में हुई है. पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी टीचर पर स्कूली बच्चों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप है. टीचर के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद, लोक शिक्षण विभाग और रायचूर जिले के उप निदेशक ने सस्पेंड करने का आदेश जारी किया.

ये पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, छात्रा की मां ने आरोप लगाया था कि टीचर ने उससे वादा किया था कि वह उसकी बेटी को ट्यूशन समेत सरकारी सुविधाएं मुहैया कराएगा. इसके बदले में उसने यौन संबंध बनाने की बात कही.

पीड़ित महिला ने बताया सबकुछ

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी टीचर ने निजी पलों को रिकॉर्ड किया था. साथ ही धमकी दी थी कि वह उसके साथ सहयोग करे, अन्यथा वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. बाद में उसने वह वीडियो वायरल कर दिया. महिला ने कराटागी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

Related Articles

Back to top button