बिजनेसराष्ट्रीय

Motorola का एक और किफायती फोन आज होगा लॉन्च, 10 हजार रुपये से भी कम में मिलेंगे बेहतरीन फीचर

आज भारत के बाजार में मोटो E22s एंट्री होने वाली है। यह किफायती फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले वाला है। इस फोन में कंपनी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी दे रही है। इस फोन की बैटरी 5000mAh की है। तो आइए जानते हैं इसके डीटेल।

मोटोरोला (Motorola) अपने नए बजट स्मार्टफोन Moto E22s को आज भारत में लॉन्च करने वाला है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 10 हजार रुपये से भी कम है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। जबकि ग्लोबल मार्केट में इस फोन की एंट्री अगस्त में ही हो चुकी थी। स्मार्टफोन मोटो E22s कई शानदार फीचर से लैस है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले व बेहतरीन कैमरा और दमदार प्रोसेसर भी है।

स्मार्टफोन मोटो E22s के फीचर और स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में ग्लोबल वेरिएंट में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी IPS LCD पैनल दिया जाता है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ दिया जाता है। इस स्मार्टफोन की बॉडी प्लास्टिक की है और इसके बेजल थोड़े थिक हैं। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज है। प्रोसेसर के रूप में कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट ऑफर कर रही है।

बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए रियर में एलई़़डी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लट, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे विकल्प दिए गए हैं। यह फोन आर्क्टिक ब्लू और इको ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button