क्राइम

हनीमून मनाने गई पत्नी ने अपने पति के साथ किया बहुत ही गंदा काम, सुबह जब आंख खुली तो पति के उड़ गये होश

उत्तराखंड से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे। अलीगढ़ के एक निवासी पुलिस में एक शिकायत दर्ज करवाई है। जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल अलीगढ़ निवासी सत्यम टंडन ने पुलिस शिकायत में बताया कि 28 नवंबर 2022 को आगरा की रहने वाली नेहा से हुआ था। शादी के बाद इन्होंने हनीमून पर जाने की योजना बनाई।

इसके बाद वे हनीमून पर चले गए। 9 दिसंबर 2022 को इन्होंने मसूरी में अपना हनीमून एंजॉय किया। इसके बाद वे शाम को उत्तराखंड के ऋषिकेश चले गए, यहां इन्होंने ठहरने के लिए एक होटल में कमरा लिया।उसी रात सत्यम के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई और सत्यम के तो होश ही उड़ गए। सत्यम ने पता है कि उसकी पत्नी ने उसे चाय में मिलाकर कुछ नशीली दवा पिला दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गया, और जब वो होश में आया तो नेहा उसके कमरे में नहीं मिली।

पीड़ित सत्यम का कहना है कि जब उसकी आंख खुली तो नेहा कमरे से गायब थी, और जब उसने अपने कमरे की तलाशी ली तो उसके सारे जेवर भी नही थे। सत्यम का कहना है कि उसकी पत्नी रात को ही लाखों के जेवर लेकर भाग गई। उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि आरोपी नेहा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, और उसे पकड़ने के लिए तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी नेहा को पकड़ भी लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button