ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj Pulsar ने लॉन्च 220cc इंजन की नई बाइक, 1 लाख में देगी Hayabusa को टक्कर

Bajaj Pulsar 220 Features Price and More Details: बजाज कंपनी के ग्राहकों के लिए एक बड़ी सूचना निकलकर सामने आ रही है। अगर आप भी बजाज कंपनी के गाड़ी के दीवाने हैं, तो बजाज कंपनी ने हाल ही में अपनी नई पल्सर 220 (Bajaj Pulsar 220) को हालही एनआर लॉन्च की है। अगर फीचर्स की बात करें तो यह बाइक सीधे हायाबूसा को टक्कर देने वाली है। बता दे की महज ₹100000 में यह सस्ती बाइक हायाबूसा को मार्केट में रिप्लेस करने आई है। किलर लुक ने तो सबकी नींद उड़ा कर रख दिया।

बजाज पल्सर 220 के अधिक फीचर्स से बात करें तो इसमें आपको डबल एग्जास्ट सिस्टम मिलने वाला है। इसके अलावा बाइक में आपको 220cc का पावरफुल इंजन मिल जाएगा। जो की सिंगल सिलेंडर होने वाला है


वही यह इंजन ऑयल कोल्ड होने वाला है। अगर बाइक के पावर की बात करें तो यह बाइक 20.5hp की पावर जेनरेट करती है। वहीं 18.55Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसमें आपको पांच स्पीड गियर मिल जाएंगे।

बजाज पल्सर 220 (Bajaj Pulsar 220) के अगर फीचर्स की और अधिक बात करें तो इसमें आपको कई सारे आधुनिक फीचर्स मिल जाएंगे। जैसे डिजिटल मीटर, पैट्रोल मीटर, ड्राइव मी और भी कई सारी चीज।


वहीं अगर बाइक के कीमत की बात की जाए तो यह बाइक आपको महज 1 लाख 70 हजार रुपए में मिल जाएगी और बाइक के सीधे टक्कर सुजुकी की हायाबूसा से हो रही है। Bajaj ने कम प्राइस में हायाबूसा का लो बजट वाली बाइक लॉन्च की है।

Related Articles

Back to top button