टैकनोलजीबिजनेस

Vivo ने लांच किया iPhone को मात देने वाला नया 5G स्मार्टफोन, कीमत 19,990 रूपए

Vivo T1 New 5G Smart Phone Features Price and More Details: यदि आप कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है जिसमें कंपनी अच्छे फीचर्स दे रही हो और उसकी कीमत भी काफी कम हो, तो आपके लिए Vivo T1 5G शानदार विकल्प हो सकता है क्योंकि इस डिवाइस में मिलने वाले फीचर्स काफी शानदार हैं और इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है, तो ऐसे में आप इस फोन को खरीद सकते हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में आपको 6.71 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले मिलने वाली है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 hz होगा। वीवो के इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है.




जिसमें में 50MP मेन कैमरा, 2MP अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP माइक्रो लेंस मिलने वाला है फ्रंट कैमरे के बात करें तो सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा ऑफर किया गया है।


एंड्राइड 12 पर बेस्ड इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिलने वाली है, वही परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट का इस्तेमाल किया है।


विवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी और उसके साथ 18 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट देखने का मिलेगा,


हालांकि चार्जिंग के मामले में यह फोन थोड़ा हल्का साबित हो सकता है, क्योंकि आजकल सभी फोंस में 33 या उससे अधिक वॉट का चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है।




खैर, मोबाइल में आपको पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल जाएगा। अब Vivo T1 5G के प्राइस की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की प्राइस 19,990 रुपये रखी गई है।

Related Articles

Back to top button