क्राइम

सेक्स में पागल अय्याशी बाज महिला ने करदी अपने पति की हत्या, शादी के बाद भी थे अवैध संबंध

सेक्स में पागल अय्याशी बाज महिला ने करदी अपने पति की हत्या, शादी के बाद भी थे अवैध संबंध

राजस्थान के सीकर जिला कोर्ट ने एक महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है। क्योंकि इस कलयुगी महिला ने अपने नाजायज संबंध के लिऐ अपने ही पति को मौत के घाट उतार दीया। यह ख़बर से सब को चौका के रख दीया। सीकर कोर्ट ने हत्या के मामले मे तीन आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। यह मामला 2 साल पुराना है। इस वारदात की मास्टरमाइंड महिला ने अपने प्रेमी और एक रिश्तेदार की मदद से अपने पति की हत्या करदी।

शादी से पहले ही महीला के थे अवैध संबंध

यह पुरा मामला सीकर के दांतारामगढ़ इलाके का है। यहां चारणवास गांव के रहने वाले बोदूराम की शादी पास के गांव मे रहने वाली लक्ष्मी नाम की महिला से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनो के बीच काफी अनबन होती रहतीं थी। इस वजह से लक्ष्मी अपने पति छोड़कर अपने पीहर 2 साल से रह रही थी। शादी से पहले ही लक्ष्मी का बनवारी नाम के युवक के साथ अवैद संबंध थे और शादी के बाद भी वो जारी रखा था। हालाकि वो अपने पति से बात भी करती रहतीं थी। 11 जनवरी 2021 की शाम से बोदूराम गायन था। ओर मोबाइल भी बंद आ रहा था। घर वालों ने बोदूराम की तलाश करना शुरु किया। लेकिन कहीं पर भी उसका पाता नहीं चला। 12 जनवरी 2021 की शाम को गांव के एक युवक को बोदूराम के शव को गांव के बाहर मंदिर के सामने पड़ा हुआ मिला।

दिल दहला देने वाली वारदात की कहानी

पुलिस ने मामले में सबसे पहले पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी लक्ष्मी को बुलाया। पहले तो कई घंटों तक लक्ष्मी पुलिस को गुमराह करती रही। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी बनवारी और बनवारी के बुआ के पोते कृष्ण कुमार के साथ हत्या करना कबूला। पुलिस ने एक आरोपी कृष्ण कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया लेकिन भनक लगते ही बनवारी घर से फरार हो गया जिसे जयपुर से पकड़ा गया। अब मामले में सीकर कोर्ट ने फैसला सुनाया है

Related Articles

Back to top button