क्राइम

REWA : विक्षिप्त युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप

रीवा. बाइक सवारों ने एक विक्षिप्त युवती का अपहरण कर उसके साथ सुनसान स्थान में गैंगरेप किया है। उसके अपहरण की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। देर रात पुलिस ने युवती को बरामद कर घटना में शामिल दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

रोंगटे खडे कर देने वाली यह घटना मऊगंज थाना क्षेत्र की है। 20 वर्षीय विक्षिप्त युवती रात करीब आठ बजे घर के बाहर घूम रही थी। उसी दौरान बाइक में सवार तीन युवक पहुंच गए। इस दौरान एक युवक को नीचे उतारकर वहां घूम रही युवती को जबरदस्ती अपनी बाइक में बैठा लिया। आरोपी उसे बैठाकर अपने साथ पन्नी ले गए जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। दरिंदगी का शिकार हुई युवती की हालत बिगड़ गई। काफी देर जब युवती नहीं मिली तो परिजन उसकी तलाश में लग गए। इस दौरान उनके हाथ आरोपियों द्वारा उतारा गया युवक लग गया जिससे जानकारी लेने पर घटना की सत्यता सामने आ गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस युवती की तलाश में लग गई। पुलिस ने आरोपियों के घरों में दबिश दी जिसके बाद वे युवती को वापस छोड़कर फरार हो गए। रात करीब 12 बजे युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया। उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। घटना को अंजाम देने वाले मोहित मिश्रा 22 वर्ष व अंकित मिश्रा 24 वर्ष निवासी पैपखार थाना मऊगंज में हुई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर तथ्यों को जुटाने में लगी है।

आरोपियों के कपड़ों में लगा था खून
मामला संज्ञान में आते ही एसपी नवनीत भसीन ने तत्काल आरोपियों को पकड़ने के निर्देश जारी किये। पुलिस ने साइबर की मदद से आरोपियों का लोकेशन ट्रेस कर उनको गिरफ्तार कर लिया। जिस समय आरोपियों को पकड़ा गया उस समय उनके कपड़ों में खून लगा हुआ था। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों से पुलिस घटना के संबंध में पूछ रही है।

नशे की हालत में थे आरोपी, दिया घटना को अंजाम

जिस समय यह घटना हुई उस समय आरोपी नशीली सिरप का नशा किये हुए थे। तीनों लोग नशा करके ही लौट रहे थे। रास्ते में उनको विक्षिप्त युवती अकेली घूमती मिल गई जिस पर उन्होंने एक युवक को नीचे उतार दिया और दो लोग उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर ले गए। नशे की हालत में उन्होंने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया है। नशा उतरने के बाद आरोपियों को अपने इस कृत्य पर यकीन नहीं हो रहा था।

उक्त युवती की दिमागी हालत सही नहीं है। ऐसे में वह बयान दे पाने की स्थिति में है। पुलिस मेडिकल परीक्षण के बाद किसी एक्सपर्ड की मदद से उसके बयान दर्ज करवाने का प्रयास करेगी। यदि उसके बयान किसी वजह दर्ज नहीं हो पाते है तो उसके परिजनों के बयान लेकर पुलिस पूरे घटनाक्रम की आगे जांच करेगी।

एक विक्षिप्त युवती का रात में आरोपियों ने अपहरण कर लिया था। उन्होंने युवती के साथ सूनसान स्थान में बलात्कार किया है। युवती को बरामद कर घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। उसके बयान में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। – नवीन दुबे, एसडीओपी मऊगंज

Related Articles

Back to top button