बिजनेस

सैमसंग का लो-बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी A04s लॉन्च

सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। सैमसंग ने अपना नया लोबजट 4G स्मार्टफोन गैलेक्सी A04s’ लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट में ही मार्केट में उतारा गया है।

इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.5 इंच की इन्फिनिटी-V डिस्प्ले मिलेगी। एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करने वाले सैमसंग गैलेक्सी A04s में 50MP का मेन कैमरा, 2MP का मैक्रो, 2MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

मैक्रो कैमरा से ऑब्जेक्ट की अल्ट्रा फाइन डिटेल भी कैप्चर कर सकेंगे। ब्लैक, कॉपर और ग्रीन कलर ऑप्शन में अवेलेबल इस मोबाइल में लॉन्ग लास्टिंग 5000mAh बैटरी मिलेगी, जो 15W के टाइप-C फास्ट चार्जर से चार्ज होगी।

वहीं पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो बड़ी ही तेजी से फोन को अनलॉक करने का काम करता है। मोबाइल में डुअल सिम हाइब्रिड स्लॉट अवेलेबल है। यूजर इस डिवाइस में दो नैनो सिम और मेमोरी कार्ड एक साथ लगा सकते है।

वही इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 13,499 रुपए रखी गई है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी इस स्मार्टफोन पर SBI बैंक क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड और स्लाइस ट्रांजैक्शन पर एक हजार रुपए तक का कैशबेक दे रही है। इस हिसाब से आप Samsung galaxy A04s को सिर्फ 12,499 रुपए में घर ला सकते हैं।

Related Articles

Back to top button