बिजनेस

खरीदना चाहते हैं एक सस्ता स्मार्टफोन, तो नोकिया का ये फोन आपके लिए रहेगा बिल्कुल परफेक्ट

त्योहारों का सीजन चल रहा है और सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने नएनए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, जहाँ कुछ कंपनी सस्ते फोन लाती है तो उनमें कम फीचर्स होते हैं या ज्यादा फीचर वाले स्मार्टफोन लाती है तो उनकी कीमत ज्यादा होती है, लेकिन नोकिया ने एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो सस्ते के साथसाथ सभी फीचर से लैस है। तो आइए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन….

हम बात कर रहे हैं Nokia G11 प्लसस्मार्टफोन के बारे में। इस 4G मोबाइल में यूजर को 90Hz वाली 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी। इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में भारतीय बाजार में उतारा गया है।

वहीं आपको इसमें 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा मिल जाएगा, साथ ही रियर साइड पर LED फ्लैश भी जाएगी। इसमें आप नैनो और डुअल स्टैंडबाय सिम फिट कर सकेंगे।

इसमें 5000mAh बैटरी के साथ नोकिया ने 10 वाट का टाइप-C फास्ट चार्जर दिया है। इसमें आपको रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट, एक्सीलरोमीटर और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी मिलेगा। मोबाइल लेक ब्लू और चारकोल ग्रे कलर ऑप्शन में अवेलेबल है।

एंड्राइड 12 पर बेस्ड ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 और एंड्रॉयड 14 OS को सपोर्ट कर सकेगा। इस स्मार्टफोन में यूनिसोक T606 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जैसा कि हमने आपको शुरू में ही बताया था कि ये स्मार्टफोन एक बजट स्मार्टफोन है, तो बता दे कि इसकी कीमत सिर्फ 12,499 रुपये है।

Related Articles

Back to top button