क्राइम

सुहागरात में पति ने पत्नी के पेट में देखे 8 टांके तो खुला बड़ा राज, अब मामला पंहुचा कोर्ट

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक मामला सामने आया है, जहाँ पति पत्नी के विवाद की बात है। दरअसल आपको बता दे ये मामला ग्वालियर खंडपीठ का है। जिसमे शिवपुरी में रहने वाले युवक ने अशोकनगर जिले की युवती के साथ हुई। आपको बता दे की शादी के पहली रात ही मामला कोर्ट पंहुचा गया है।सुहागरात की रात पेट में 8 टांके दिखाई दिए। इसपर पति ने सवाल किया तो पत्नी भड़क उठी और किसी तरह का जवाब देने को तैयार नहीं हुई।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है की मामले को लेकर पीड़ित पति ने बताया कि, जून 2021 में उसकी शादी अशोकनगर की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी तय होने के बाद से ही हम दोनों के बीच बातचीत होने लगी थी। रिश्ता अरेंज था लेकिन बातचीत से प्रभावित होकर मुझे उससे प्यार हो गया था।

वो मुझे शादी से पहले कई बातें बताकर भरोसा जीतने का प्रयास करती थी। बावजूद इसके उसने अपने अफेयर और अबॉर्शन के बारे में कुछ नहीं बताया। पीड़ित का कहना है कि, ‘मैं उसके साथ शादी करके बहुत खुश था, लेकिन सुहागरात पर जब उसके पेट पर 8 टांके देखे तो हैरानी जाहिर करते हुए उससे इसकी वजह जानना चाही, लेकिन तब भी उसने अड़िगता ही दिखाई।

बता दे की पूरा मामला को लेकर पति ने RTI की जिसमे पति ने बताया की “मैंने गर्भपात की रिपोर्ट निकलवा ली है। पता चला कि, पत्नी ने तीन महीने के भ्रूण की हत्या की है। अब यही रिपोर्ट कोर्ट में भी पेश की गई है।”

Related Articles

Back to top button