ऑटोमोबाइलबिजनेस

Jitender Buy New Car: जितेंद्र ने 81 साल की उम्र में खरीदी नई सुपर लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

Jitender Buy New Car: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जितेंद्र कुमार अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से जाने जाते हैं, इन्होंने 80s और 90s के दशक में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है और यही वजह है कि आज इनका नाम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में लिया जाता है।


बता दे जितेंद्र कुमार अब फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अकसर वीडियो देखने को मिल जाती हैं.


इन दिनों अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें यह मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।


दरअसल हाल ही में जितेंद्र कुमार ने एक सुपर लग्जरी कर खरीदी है और वह उसे लेकर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे, यहां इन्होंने पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर के बाहर जुटे अपने फैंस से मुलाकात की और उनके साथ ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाई.


लेकिन इस दौरान जो सबसे ज्यादा नोटिस किया गया वह थी उनकी नई नवेली Range Rover कार। जी हां जितेंद्र कुमार ने रेंज रोवर कार खरीदी है।


इस सुपर लग्जरी कार में 48 V माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलोजी दी गई है, जो हाई परफॉमेंस देती है। कार में 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है, वहीं इसमें 3 लीटर बड़ा इंजन दिया गया है.


जो 400 PS की हाई पावर और 550 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम माना जाता है, इस सुपर कार में आपको 13.7 इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले देखने को मिलती है।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस कर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.39 करोड़ रुपये है, वही इसकी टॉप वेरिएंट की कीमत बढ़कर 4.17 करोड रुपए पहुंच जाती है।

Related Articles

Back to top button