क्राइमबड़ी खबरमध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: रीवा में सामूहिक सुसाइड; टमस नदी में दो बच्चो के साथ मॉ ने लगाई छलांग, मॉ का मिला शव, 7 साल की बेटी सृष्टि औ 4 माह बेटा लापता

रीवा। जिले में एक और सामूहिक सुसाइड का मामला सामने आया है। जहां टमस नदी में मां अपने 7 साल की बेटी और 4 माह के बेटे को लेकर पुल से छलांग लगा दी है। गुरूवार की रात 9 बजे हुई इस घटना के बाद शुुक्रवार को दोपहर मां राधा तिवारी का शव नदी में मिल गया है। वहीं सात साल की सृष्टि और 4 माह के बेटे का शव अभी नहीं मिला है। एसडीइआएफ और होमगार्ड और पुलिस संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चला रही है। घटना को लेकर अभी जो घरेलू कलह सामने आ रही है। हालाकि घटना का कारण जांच के उपरांत ही पता चलेगा।

बताया जा रहा है कि जवा चिल्ला मार्ग में स्थित टमस पुल से दो बच्चों के साथ छलांग लगा दी है। इसकी सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन महिला व बच्चों कोई पता नहीं चला है। इसके बाद सुबह से नदी में शर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसमें दोपहर 1 बजे 35 वर्षीय मां राधा का शव बरामद कर लिया गया है जबकि 7 साल की बच्ची सृष्टि और 4 माह के मासूम मुन्नू का शव पुलिस को नहीं मिला है। मां के शव मिलने के बाद ही पूरे गांव में मातम छा गया है। लोग इस तरह की सामूहिक सुसाइड की घटना को लेकर हैरान हैै। अभी गांव के लोग इस घटना के पीछे पुलिस घरेलू कलह बता रहे हैै।
फोन से पुलिस को मिली थी सूचना
बताया जा रहा है कि राजापुर गांव से फोन में जानकारी मिली थी एक रात 9 बजे अपने बच्चों के साथ छलांग लगा दी है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच तक इधर उधर तलाश किया,लेकिन रात होने के कारण नदी में सर्चिंग अभियान संभव नहीं होने के कारण सुबह 7 बजे से सर्चिंग अभियान जारी हुआ है। इसमें दोपहर 1 बजे मां राधा पति उमाशंकर तिवारी का शव बरामद कर लिया है।

Related Articles

Back to top button