टैकनोलजीबिजनेस

Vivo बेच रहा है DSLR को मात देने वाला 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर कीमत में 8 हजार की कमी

Vivo Sell iQOO Neo 7 In Website: भारतीय बाजार में विवो का स्मार्टफोन आए दिन तहलका मचाते रहते हैं ऐसे में अगर आप भी इसका कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें कि अभी कंपनी के ईश्वर पर बढ़िया ऑफर चल रहे हैं जिसके तहत कंपनी के स्कार्टफोन iQOO Neo 7 को काफी कम दाम में सेल किया जा रहा है जो ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. ऐसे में चलिए हम आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं जिसके माध्यम से आप इसे खरीदने को तैयार हो जाएंगे.


12 जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट के कीमत की बात करें तो कंपनी के स्मार्टफोन पर 17% डिस्काउंट दिया जा रहा है.


जिसके बाद इसकी कीमत 31999 रुपए हो जाती है. बता दे कि फोन की असल कीमत 38999 रुपए है. बैंक ऑफर के तहत इस पर ₹1000 का और डिस्काउंट मिल जाता है.




इसके साथ ही आईसीसी या एचडीएफसी कार्ड से पेमेंट करने पर भी ग्राहकों को डिस्काउंट दिया जाएगा जिसका लाभ 31 अगस्त 2023 यानी रक्षाबंधन तक उठाया जा सकता है.


बता दे कि दोनों ऑफर का लाभ उठाकर ₹8000 का और डिस्काउंट ग्राहकों को मिल जाता है.


अब अगर इस स्मार्टफोन के फिचर्स की बात करें तो बता दे कि इस फोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध है. जो की डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ मौजूद है.


दरअसल, यह स्मार्टफोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें डाइमेंसिटी 8200 5G चिपसेट प्रदान किया गया है. फोवहीं टोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मौजूद है.


बता दें कि इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोके और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.


इतना ही नहीं इसमें मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन उपलब्ध है. बैटरी की बात करें तो यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध है.




दरअसल, यह बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वहीं ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Funtouch OS 13 पर काम करता है. इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी टाइप-C और जीपीएस जैसे ऑप्शन प्रदान किए गए हैं.


कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन इंटरस्टेलर ब्लैक और फ्रॉस्ट ब्लू में उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button