बिजनेस

टेक्नो का नया स्मार्टफोन Techno Pova Neo 5G लॉन्च, मिल रहे यह फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने अपना नया 5G स्मार्टफोन Techno Pova Neo भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ 30 दिन स्टैंडबाय का दावा किया है। वहीं कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत भी कम रखी है। कंपनी के मुताबिक ये स्मार्टफोन 8 दिन म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है। तो आइए इस फोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं…..

टेक्नो पोवा निओ में 6.8 इंच की डॉटइनडिस्प्ले HD+ दी गई है। कंपनी ने बिगर, क्लीयर, ब्राइटर और वाइड डिस्प्ले के साथ स्ट्रॉन्ग कलर कॉन्ट्रास्ट का भी दावा किया। कूलिंग के लिए थर्मल कंडक्टिव मटेरियल इस्तेमाल किया गया है।

यूजर को नेक्स्ट लेवल गेमिंग एक्सपीरियंस दिलाने के लिए गेम मोड भी दिया गया है। गेम मोड में मोबाइल की अननेसेसरी एप ब्लॉक हो जाएंगी। एंटी डिस्टर्ब सेटिंग से बैकग्राउंड एप्स फंक्शन नहीं करेंगी, जिससे गेमिंग परफॉरमेंस बढ़ेगी।

स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगी। कैमरे की बात करें तो इसमे 8 मेगापिक्सल की डॉटइन सेल्फी कैमरे के साथ 13 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कंट्रोल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और AI लेंस मिलेगा। सुपर क्वाड फ्लैश सहित AI ब्यूटी, सुपर नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड, AI डिटेक्शन मिलेगा।

स्मार्टफोन में 6 हजार एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, और साथ ही बॉक्स में इसे चार्ज करने के लिए 18 वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है। स्मार्टफोन को 10 मिनट चार्ज करके 2.4 घंटे कॉलिंग और 20 घंटे म्यूजिक प्लेबैक कर सकेंगे।

जैसा कि हमने आपको शुरू में ही बताया था कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम रखी है, तो हम आपको बता दें कि Techno Pova Neo 5G स्मार्ट फोन की कीमत 15,499 रुपये है।

Related Articles

Back to top button