ऑटोमोबाइल

TVS Apache RTR 160 4V मिल रही सिर्फ 10 हजार में, स्पोर्टी लुक से युवाओं को बनाया दीवाना

TVS Apache RTR 160 4V Details : अगर आप भी अच्छी और बढ़िया बाइक की तलाश में है तो इन दिनों भारतीय मार्केट में टीवीएस कंपनी तरह-तरह की बाईकों को लांच कर रहा है और कुछ पुरानी बैकों के नए मॉडल को लॉन्च करके सभी को अपना दीवाना बना रहा है। आज हम इस लेख में आपको टीवीएस कंपनी की एक और नई शानदार बाइक के बारे जानकारी इस लेख में बताने वाले हैं, साथी उसके खरीदने वाले प्लान को लेकर भी आपको सभी जानकारी देंगे।

टीवीएस कंपनी भारत में नमी जानी कंपनियों में गिनी जाती है, टीवीएस ने हाल ही में एक काफी आरामदायक और सुविधाजनक बाइक को लांच किया है। जिसका लुक काफी ज्यादा आकर्षक तो है ही साथ ही इसके फीचर्स में लोगों को जमकर आकर्षित कर रहे हैं। आज नाग में हम आपको उसे बाइक के बारे में सभी जानकारी देंगे।

इस नई टीवीएस कंपनी की बाइक का नाम टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V है। इसमें आपको काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला डिजाइन तो मिलेगा ही साथ ही आपको पावरफुल इंजन अच्छा माइलेज और नौजवानों की सबसे पहली पसंद स्पोर्टी लुक मिल जाता है।

TVS Apache RTR 160 4V

अगर टीवीएस अपाचे 160R के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको 159.7सीसी का पावरफुल इंजन मिल जाता है जो की 17.31 bhp की पावर और 14 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं अगर टीवीएस अपाचे आरटीआर के माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको 45 केएमपीएल का माइलेज बड़े आराम से मिल जाता है।

TVS Apache RTR के फीचर्स

अगर इस भाई के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्जिंग सर्किट, स्टाइलिश लुक स्टाइलिश हैंडल, एलइडी लाइट, ऑन ऑफ बटन जैसे कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे।

TVS Apache RTR की कीमत

अगर इस टीवीएस अपाचे आरटीआर की कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में इसका बेस वेरिएंट 1 लाख 47,000 में उपलब्ध है, वही 1,64,000 में इसका टॉप वैरियंट आपको मिल जाएगा वही आपको बता दे क्यों आप महज ₹10000 के डाउन पेमेंट करके इस बाइक को खरीद कर ला सकते हैं।

Read More –

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button