ऑटोमोबाइल

Royal Enfield Shotgun 650 बनी युवाओं की पहली पसंद, दमदार इंजन

Royal Enfield Shotgun 650 Bike : बाजार में रॉयल एनफील्ड मोटर साइकिल को खरीदने की चाह हर किसी की होती है,जो की यह मोटर साइकिल काफी अमेजिंग डिजाइन लुक के साथ साथ इस मोटर साइकिल में बेहद ही जबरदस्त पावर फुल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस मोटर साइकिल का डिजाइन लुक भी काफी बिंदास देखने को नजर आ जाता है।

Royal Enfield Shotgun 650 फीचर्स

Royal Enfield Shotgun 650 बाइक में काफी अच्छे खासे बिंदास फीचर्स इस मोटर साइकिल में देखने को नजर आ जाते है,जो की इस मोटर साइकिल में ड्यूल चैनल एबीएस,डिस्क ब्रेक,एनालॉग स्पीडोमीटर,एनालॉग ओडोमीटर,डिजिटल ट्राकोमीटर,डिजिटल फ्यूल गेज,एलईडी टेल लाइट,टर्न लाइट,पास लाइट,ब्रेक लाइट और अन्य फीचर्स इस Royal Enfield Shotgun 650 मोटर साइकिल में देखने को नजर आ जाते है।

Royal Enfield Shotgun 650 इंजन पॉवर

Royal Enfield Shotgun 650 मोटर साइकिल में काफी तगड़े धाकड़ पावर फुल इंजन देखने को नजर आ जाते है,जो की इस मोटर साइकिल में 648 सीसी तक का 4 स्टॉक्स एयर कूल SOHC इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस मोटर साइकिल का इंजन 47.65 पीएस की पॉवर और 52 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह मोटर साइकिल का इंजन सक्षम हो सकेगा,और इस मोटर साइकिल में 6 स्पीड ट्रांसमिशन देखने को नजर आ सकेगा।

Royal Enfield Shotgun 650 माइलेज

Royal Enfield Shotgun 650 मोटर साइकिल में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस मोटर साइकिल में 22kmpL तक का माइलेज बताया जाता है।

Royal Enfield Shotgun 650 कीमत

Royal Enfield Shotgun 650 मोटर साइकिल में कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो इस मोटर साइकिल की कीमत 3.59 लाख रुपए शुरुआती जो 3.73 लाख रुपए तक बताई जाती है,और इस मोटर साइकिल को 41 हजार रुपए के डाउन पेमेंट के साथ 6% ब्याज दर पर 36 माह के लिए 11,342 रुपए की मंथली EMI के साथ यह मोटर साइकिल को खरीदा जा सकता हैं.

Read More –

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button