बिजनेस

Tecno के नए स्मार्टफोन ने की महंगे स्मार्टफोंस की बोलती बन्द, कम कीमत में दे रहा सभी फीचर्स

Tecno के नए स्मार्टफोन ने की महंगे स्मार्टफोंस की बोलती बन्द, कम कीमत में दे रहा सभी फीचर्सTecno ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition लॉन्च किया है, कंपनी का यह पहला टेक्नो स्मार्टफोन है, जिसमें कलर चेंजिंग बैक पैनल दिया गया है, जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर नीले और गुलाबी रंग में बदल जाता है। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले है। इसमे MediaTek Helio G96 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन को सिर्फ 8GB + 128GB वाले वेरिएंट ऑप्‍शन में पेश किया गया है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड HiOS 8.6 पर चलता है। इसमे वाइडवाइन L1 का सपोर्ट दिया गया है, इसका मतलब है कि यूजर्स 1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ ओटीटी कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं।

जैसा कि हमने बताया इस फोन में म‍ीडियाटेक हीलियो G96 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, यह 8जीबी रैम के साथ आता है, जिसे रैम एक्‍सपेंशन फीचर की मदद से 13GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 32 मेगापिक्‍सल के सेल्‍फी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसके अलावा 50 मेगापिक्‍सल का पोर्ट्रेट सेंसर और 2 एमपी का एक अन्‍य सेंसर दिया गया है।

फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक, डुअल-सिम, 4G, वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, NFC, GPS जैसे विकल्‍प दिए गए हैं। वही स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, यह 33 वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अब बात करें इस स्मार्टफोन कीमत के बारे में तो हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ 17,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button