मध्य प्रदेशरीवा

उप मुख्यमंत्री ने रीवा में अपोलो स्पेक्ट्रा हास्पिटल का किया शुभारंभ

REWA NEWS: उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि सभी को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो इसके लिये प्राथमिकता से चिकित्सा क्षेत्र में कार्य किये जा रहे हैं। आमजन को शिक्षा व चिकित्सा सुविधा मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता में है। उप मुख्यमंत्री ने रीवा में अपोलों स्पेक्ट्रा हास्पिटल का शुभारंभ किया।

  • बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना प्राथमिकता है – उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल

अस्पताल के शुभारंभ अवसर पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि रीवा में शासकीय चिकित्सा संस्थानों के साथ ही निजी चिकित्सा संस्थान स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ठ सेवाएँ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपोलों अस्पताल का भारत में स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में अग्रणी नाम है वह उम्मीदों में खरा उतरें और रीवा एवं विन्ध्य के लोगों को अच्छी चिकित्सा सुविधा दें तथा पीड़ित मानवता की सेवा में सफल हों। उन्होंने कहा कि मुझे भी अपोलों अस्पताल के रीवा में शुरू होने का इंतजार था अब यहाँ के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। यह अस्पताल उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधा देने में सक्षम होगा।

उप मुख्यमंत्री ने रीवा में अपोलो स्पेक्ट्रा हास्पिटल का किया शुभारंभ
उप मुख्यमंत्री ने रीवा में अपोलो स्पेक्ट्रा हास्पिटल का किया शुभारंभ

 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि रीवा तेजी से बढ़ता हुआ शहर है। यहाँ प्रति व्यक्ति की आय में वृद्धि हुई है और लोग बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा ले रहे है। उन्होंने कहा कि रीवा जिले के लोगों के सम्पन्न होने और क्षमता वृद्धि तथा संसाधनों के विकसित होने से बडे से बड़े निवेश यहाँ आ रहे हैं। आने वाले 15 सितंबर को रीवा में हवाई जहाज भी उड़ान भरने लगेगा और रीवा के विकास में एक और उपलब्धि जुड़ जायेगी।

इससे पूर्व अपोलों समूह के सीईओ श्रीराम अय्यर ने कहा कि हमें प्रसन्नता है कि रीवा में अपोलों का अस्पताल खुल रहा है। हम उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएँ देने के लिये संकल्पित है। स्वागत उद्बोधन देते हुए अपोलो के रूपिंदर कौर ने बताया कि अपोलो का विन्ध्य में यह पहला अस्पताल है। अपोलो उम्मीदों पर हर स्तर पर खरा उतरेगा।

इस दौरान डॉ. नीरज अग्रवाल ने कहा कि रीवा के लोगों के विश्वास में अपोलो अस्पताल खरा उतरेगा यहां पूरी पारर्शिता के साथ उपचार की सुविधा मिलेगी। डॉ. कीर्तिका अग्रवाल ने रीवा में हर क्षेत्र में हुए विकास व सौगातों के लिये उप मुख्यमंत्री जी को साधुवाद दिया तथा स्वस्थ्य, विकसित, उत्तम व स्वच्छ रीवा के उप मुख्यमंत्री जी की प्रतिबद्धता के साथ चलने का संकल्प लिया। आभार प्रदर्शन डॉ. विजय अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में विधायक मनगवां इंजी. नरेन्द्र प्रजापति, अध्यक्ष नगर निगम व्यंकटेश पाण्डेय सहित चिकित्सक एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button