ऑटोमोबाइलबिजनेस

Sunny Deol Car Collection: महंगी गाड़ियों का शौक रखते है गदर 2 के तारा सिंह, करोड़ों में है कीमत देखें तस्वीरें

Gadar 2 Actor Sunny Deol Car Collection: “एक कागज़ पर मोहर नहीं लगेगी, तो क्या तारा पाकिस्तान नही जाएगा?” जी हां, हम बात कर रहे हैं ग़दर एक प्रेम कथा के तारा सिंह यानी सनी देओल की जिसने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक अपनी अलग ही जगह बना रखी है. दर्शक जितना इनके डायलॉग्स को जितना पसंद करते हैं उतना ही इन्हें भी मानते हैं. बता दें कि अपनी एक्टिंग से एक बार फिर दीवाना करने के लिए 22 साल बाद सनी देओल गदर 2 के साथ वापस आ रहे हैं जिसके लिए इनके फैंस इन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.


उनका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि आज गदर 2 रिलीज हो चुकी है जिसमें एक बार फिर एक्शन और रोमांस के साथ सनी देओल दिखाई पड़ेंगे. लेकिन आज हम इनके फिल्मों के बारे में बात नहीं करेंगे बल्कि इस दुनिया से अलग उन्होंने जो लग्जरी और स्पोर्ट्स कार की दुनिया बना रखी है उनके बारे में हम बात करेंगे.


आपको बता दे कि सनी देओल को लग्जरी और स्पोर्ट्स कार का काफी शौक है. यह अपनी गाड़ियों को लेकर आए दिन चर्च में बने रहते हैं खासकर के जब उन्होंने पोर्श और डिफेंडर जैसी दिग्गज गाड़ियां खरीदी है.


फैंस के दिलों में उनकी जगह और भी बढ़ गई तो चलिए आज हम आपको इनकी बेहतरीन कार कलेक्शन के बारे में विस्तार से बताएंगे. हालांकि, फिल्मों से अलग सनी देओल की पहचान पावरफुल, लग्जरी


जानकारी के लिए बता दे कि पिछले वर्ष 2022 के में महीने में सनी देओल ने बेहतरीन गाड़ी लैंड रोवर डिफेंडर 110 खरीदी थी जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपए से भी अधिक है.


कलर की बात करें तो बता दें कि यह कार वाइट कलर की है जो देखने में काफी खूबसूरत दिखती है और साथ ही इसे ऑफ रोडिंग में भी उसे किया जा सकता है. खास बात तो यह है कि सनी देओल के पास इसके पांच डोर वेरिएंट उपलब्ध है जिससे यह साफ जाहिर होता है कि उन्हें गाड़ियों से कितना प्यार है.


Range Rover Autobiography

अब हम बात करें सनी देओल की लैंड रोवर की जो सनी देओल के लिए काफी खास है और यही वजह है कि उनके गैरेज में रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसयूवी भी उपलब्ध है और यदि कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से भी अधिक है.


Porsche 911 GT3

नए साल में सनी देओल ने नई और बेहतरीन स्पोर्ट्स कार पोर्श 911 जीटी 3 खरीदी जिसकी कीमत 3 करोड़ से भी अधिक की है. बता दें कि सनी देओल के पास पहले से ही फोर्स की एक एसयूवी मौजूद थी और यह नई गाड़ी उनके गैरेज में एक लेटेस्ट एडिशन है.


Audi A8

अब जहां सनी देओल के पास इतनी बेहतरीन गाड़ियां है वहां ऑडी कहां पीछे रह जाएगी तो हम आपको बता दें कि वर्ष 2017 में सनी ने ऑडी की लग्जरी सेडान ऑडी A8 खरीदी थी जिसकी यदि कीमत की बात करें तो बता दे कि यह गाड़ी डेढ़ करोड़ रुपए से भी अधिक की है.


Mercedes Benz SL500

सनी देओल की सभी गाड़ियों में से सबसे अधिक स्टाइलिश कर उनकी मर्सिडीज़ बेंज एसएल 500 है. जिसकी कीमत ₹10000000 से अधिक की है.

Related Articles

Back to top button