क्राइम

13 साल की बच्ची से भाजपा नेता ने किया रेप, आक्रोशत भीड़ ने आरोपी की कार में आग लगाई, एक दिन बाद किया सरेंडर

मध्य प्रदेश में बैतूल (Betul) जिले में एक बच्ची से बलात्कार की घटना सामने आई है। भाजपा के एक नेता ने महज 13 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। जब इस घटना की जानकारी लोगों को हुई तो आक्रोश में आकर भीड़ ने आरोपी नेता की कार को आग के हवाले कर दिया। साथ ही उसके घर के सामने जमकर हंगामा किया। घटना बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पूछताछ में पुलिस को बच्ची ने बताया कि पूर्व एल्डरमैन रमेश गुलहाने (58) ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाकर गलत काम किया। बच्ची के मुताबिक पहले भी वह उसके साथ ऐसी हरकत कर चुका है। कुछ रुपए देकर वह किसी को कुछ भी नहीं बताने की धमकी देता था, लेकिन बच्ची ने इस बार ये बात अपने घर में बता दी। जिसके बाद परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए।

Betul

तनाव बढ़ता देख पुलिस ने किया बल प्रयोग
बच्ची के साथ हुई इस घटना की जानकारी पूरे इलाके में फैल गई। जिजसे लोग आक्रोशत हो गया। इसी दौरान आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा, और गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर सामने खड़ी कार में आग लगा दी। तनाव बढ़ता देख लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

रेप के आरोपी बीजेपी नेता ने किया सरेंडर
नाबालिग बालिका से रेप के मामले में सोमवार से फरार बीजेपी नेता आरोपी रमेश गुलहाने ने मंगलवार की रात सरेंडर कर दिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुई थी। जिसके चलते उसने देर रात में खुद को पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी रमेश गुलहाने नगर पालिका बैतूल में पूर्व में एल्डरमैन रहा है। आठ साल पहले उसने भाजपा की टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गया था। वर्तमान में वह आटा चक्की संचालित करता है।

Related Articles

Back to top button