बिजनेस

Internet Bill: महिला के पैरों तले खिसक गई जमीन, कंपनी ने भेजा 1 करोड़ 65 लाख रुपए का इंटरनेट बिल आप भी संभाल जाए

Internet Bill: लाइफ में कई बार ऐसा हो जाता है कि आप बिल्कुल सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर हुआ क्या है, ऐसा ही कुछ अमेरिका की रहने वाली एक महिला सेलिना के साथ हुआ है। सेलिना को जैसे की हर महीने की तरह मोबाइल का बिल आया तो उसके पैरों से जमीन खिसक गई।


इंटरनेट का बिल आया तो उनके पैर से जमीन ही खिसक गई

दरअसल आपको बता दें कि सेलिना अमेरिका की रहने वाली हैं। उनको हर महीने की तरह जब इंटरनेट का बिल आया तो उनके पैर से जमीन ही खिसक गई चलिए बताते हैं, आपको क्या है पूरा मामला।


1.65 करोड रुपए का बिल

दर्शन आपको बता दे की सेलिना के पास इंटरनेट वालों ने 1.65 करोड रुपए का बिल भेज दिया।सेलिना बताती हैं कि उनके साथ उनके दो भाई रहते है जो की दिव्यांग है और किसी से बात करने के लिए सिर्फ मैसेज और डाटा कम्युनिकेशन पर निर्भर रहते है।


महज 13 हजार रुपए का बिल आता था

आगे वो बताती है की ऐसा कभी नहीं हुआ की घर पर इतना बिल आया हो उनके घर पर हर महीने महज 13 हजार रुपए का बिल आता था मगर इस महीने के बिल ने उनकी नीद उड़ा कर रख दी है। उन्होंने ने पूरे भरोसे के साथ बताया है की बिल पूरी तरह गलत है और ये कोई ना कोई बड़ी गड़बड़ी है।


भाईयों ने 2 हजार से अधिक विडियोज डाउनलोड किए

खैर आपको बात दे की जब इसकी जांच की गई तो पता चला की बिल लगभग लगभग सही है, दरअसल सेलिना के दोनो भाईयों ने 2 हजार से अधिक विडियोज डाउनलोड किए थे और कई मैसेज भेजे थे।


6 महीने की मोहलत

जिसकी जानकारी जब कंपनी ने डिटेल में दी तो पता चला की उनके भाइयों का ही बिल 16 लाख पहुंच चुका था। आपको बात दे की कंपनी ने सेलिना को राहत देते हुए बिल को कम कर 2 लाख किया है और 6 महीने की मोहलत दी है।

Related Articles

Back to top button