क्राइम

महिला ने बॉयफ्रेंड के हाथो बनवाया अपना गंदा विडियो, फिर पति से कर डाली गंदी डिमांड, पति हुआ बेहोश

बिहार से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। एक महिला ने अपने पति को धोखा दिया और अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रच डाली। यह साजिश इतनी घिनौनी थी की महिला ने अपने 2 प्रेमियों के साथ मिलकर खुद का ही नग्न विडियो बनवा लिया ताकि अपने से पैसा निकाल सके। पति को बहाना बना दिया वह किसी साइबर अटैक के जाल में फंस गई है और किसी ने मेरा नग्न विडियो बना लिया है। जब पति को इसके बारे में पता चला तो सुनते है वह बेहोश हो गया। ब्लैकमेलर के कहने पर पति ने महिला को पहले 1.5 लाख रूपये दिए लेकिन समय के साथ डिमांड और भी ज्यादा बढ़ने लगी। जब पति ने कहा की वह पैसा नहीं देगा तो पत्नी ने खुद ही उसे सारी सच्चाई बताई। पति ने पुलिस में अब अपनी ही पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पीड़ित शख्स बिहार के हवेली खड़कपुर का रहने वाला है। महिला के साथ उसकी शादी 3 साल पहले हुई थी और अब उसका 18 महीने का एक बच्चा भी है। बीवी बच्चो को पालने के लिए युवक मिस्त्री का काम करता है। वही बीवी का अफेयर एक नहीं बल्कि दो दो लोगों के साथ चल रहा था। इसके दोनों प्रेमियों का नाम सोनू और राजू है जो दोनों अपनी अय्याशी के लिए इस महिला से चक्कर चला रहे थे। फिर महिला ने अपने पति के खिलाफ अपने प्रेमियों के साथ मिलकर यह गन्दी साजिश रच डाली।

जब पति ने 1.5 लाख रूपये दिए तो कुछ दिन बाद ही महिला ने 50 हजार की डिमांड की और कहा की पैसे नहीं मिले तो मेरा विडियो वायरल हो जायेगा। पति ने जब मना किया तो पत्नी ने खुद ही बताया की उसका बॉयफ्रेंड ही उसका विडियो वायरल कर देगा। पति को हकीकत पता लगी तो उसने साफ इंकार कर दिया। ऐसे में पत्नी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई और बॉयफ्रेंड के हाथों अपना ही नंगा विडियो वायरल करवा दिया। पति ने अब पुलिस से इन्साफ की गुहार लगाई है।

Related Articles

Back to top button