बिजनेस

Jaiprakash Power Share Price: जयप्रकाश पॉवर के सस्ते शेयर में हुई गिरावट दर्ज, कुछ ही घंटो में 2 प्रतिशत गिरे शेयर

जयप्रकाश पॉवर के शेयर भाव वैसे भी काफी कम हैं। और ऐसे में आज फिर से जयप्रकाश पॉवर के शेयर प्राइस में गिरावट दर्ज हुई हैं। जिसके चलते निवेशको को फिर से नुकसान भुगतना पड़ रहा हैं।

अगर बात की जाए जयप्रकाश पॉवर के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज जयप्रकाश पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 7.45 रूपये के करीब चल रही हैं। जबकि कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब जयप्रकाश पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 7.65 रूपये के करीब चल रही थी। यानी की देखा जाए तो कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में गिरावट दर्ज हुई हैं। और यह गिरावट -2.61 फीसदी की मानी जाती हैं।

जयप्रकाश पॉवर के शेयर सस्ते शेयर में और अधिक गिरावट दर्ज होने से सस्ते शेयर और सस्ते हुए हैं। हालाँकि जयप्रकाश पॉवर कंपनी ने अपने निवेशको को मुनाफा भी दिया हैं। इस कंपनी ने अपने निवेशको को तीन साल में 156 प्रतिशत का मुनाफा दिया हैं। और शोर्ट टर्म में तीन महीने में 30 फीसदी और एक महीने में 23 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं।

लेकिन जयप्रकाश पॉवर के शेयर रेट बढने के बाद फिर से लुढक जाते हैं। इस वजह से इस कंपनी के शेयर प्राइस 10 रूपये से भी अधिक नही जा रहे हैं। पिछले 52 सप्ताह से जयप्रकाश पॉवर के शेयर का प्राइस 10 रूपये से अधिक नही गया हैं। पिछले 52 सप्ताह में 9.45 रूपये के करीब इस कंपनी के शेयर प्राइस हाई रहे हैं। जबकि 5.15 रूपये के करीब निम्न रहे है।

अगर आप इन दिनों जयप्रकाश पॉवर के शेयर में निवेश करते हैं। तो आपको फायदा हो सकता हैं। क्योकि इन दिनों जयप्रकाश पॉवर के शेयर का प्राइस काफी कम चल रहा हैं। यह कम प्राइस आपको आने वाले दिनों में बढ़िया मुनाफा करवा सकता हैं। लेकिन जयप्रकाश पॉवर के शेयर खरीदने से पहले आपको आपके फाइनेंस एक्सपर्ट की राय जरुर लेनी चाहिए।


Related Articles

Back to top button