क्राइम

होटल में आराम एन्जॉय कर रहे थे GF – BF! फिर छोटी सी बात को लेकर युवक ने युवती पर चाकू से किया हमला, सभी हैरान

इस हमले में युवती गंभीर घायल हो गई और उस निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये पूरी घटना मुरादाबाद जिले की है. आरोपी प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस का कहना दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

सरेआम BF ne GF पर चाकू से हमला

सूत्रों की मानें तो घायल छात्रा इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. छात्रा पर उसके प्रेमी ने चाकू से दिनदहाड़े हमला कर दिया जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में छात्रा को आनन-फानन में कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत सीरियस बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है प्रेमी युवक और छात्रा कांठ रोड स्थिति एक निजी रेस्टोरेंट में आए थे, जहां पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और प्रेमी युवक ने छात्रा पर चाकू से वार कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला

पूरे मामले में एएसपी सागर जैन का कहना है एक मामला सामने आया है युवक ने एक युवती पर चाकू से हमला कर दिया. ये मामला प्रेम प्रसंग का है. दोनों के बीच में कुछ कहासुनी हो गई जिससे युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है, आगे जो भी तहरीर मिलती है उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button