ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj Discover के नए वैरिएंट ने मार्केट में आने से पहले ही लगाई आग, 125cc इंजन के साथ 55 Kmpl का माइलेज

Bajaj Discover 125 Features Price and More Details: बजाज मोटर इंडियन मार्केट में अपनी नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, दरअसल सोशल मीडिया पर खबरें तेजी से वायरल हो रही है कि बजाज मोटर अपनी सबसे प्रसिद्ध बाइक Discover को एक नए अवतार में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है, माना जा रहा है कि यह वैसे तो डिस्कवर की तरह ही होने वाली है लेकिन इसके फीचर्स डिस्कवर के मुकाबले कुछ खास भी होने वाले हैं। बजाज की इस बाइक में आपको 125 cc का इंजन देखने को मिलने वाला है, जो 6 गियर बॉक्स से जुड़ा हो सकता है.

55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का एवरेज

वही बाइक में इंजन कॉलिंग के लिए एयर कूल्ड सिस्टम की फैसिलिटी भी देखने को मिल सकती है, हालांकि ये इंजन कितनी पावर जनरेट करने में सक्षम होगा इस बारे में तो फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको सिंगल चैनल एबीएस की सुविधा मिल सकती है, इसके अलावा डिजिटल मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, इंजन ऑन ऑफ बटन और नेविगेशन जैसे फीचर्स भी देखने मिल सकते हैं। कंपनी में दावा किया है की उनकी बाइक का नया अवतार ग्राहकों को जरूर पसंद आएगा।


इसके अलावा बजाज की इस मोटरसाइकिल में 12 लीटर का पैट्रोल फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है, जैसा कि हमने आपको अभी बताया कि इसमें 125cc का दमदार इंजन होगा, ऐसे में माना जा रहा है कि यह बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का एवरेज दे सकती है। हालांकि अभी बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। खैर, एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 90 हजार रुपए से अधिक हो सकती है।

Related Articles

Back to top button