बिजनेसराष्ट्रीय

Nokia C2 2nd Edition Phone: बेहतरीन फीचर्स के साथ केवल 7 हजार रूपये में लॉन्च हुआ फोन, दमदार बैटरी वाला है ये नया फोन

भारतीय बाजारों में लंबे समय तक राज करने वाली स्मार्टफोन कंपनी नोकिया बेहतरीन और दमदार बैटरी के लिए जानी जाती है। इसी क्रम में नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन Nokia c2 2nd लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको 5.7 इंच की IPS डिस्प्ले और दमदार रेजोल्यूशन 960×480 पिक्सेल का सपोर्ट मिलेगा। एंड्राइड 11 Go Edition पर बेस्ड स्मार्टफोन फेस अनलॉक जैसी फैसिलिटी के साथ आता है।

अगर बात की जाए इसकी रैम के बारे में तो, इस स्मार्टफोन को 1Gb और 2Gb रैम और 16Gb और 32Gb इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इसमे माइक्रोएसडी स्टॉल का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है। इसमें मीडिया टेक Quad Core प्रोसेसर लगाया गया है, लेकिन इसमे आपको फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा। वहीं इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा 5 मेगापिक्सल का एलइडी फ्लैश और सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा भी उपलब्ध कराया गया है।

इस nokia c2 2nd स्मार्टफोन में rt, 2.4GHz wifi, GPS, or 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे शानदार फीचर्स भी मिलते हैं, और सिंगल सिम सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में 2400 mAH की बैटरी दी गई है, और साथ में बैटरी को रिचार्ज करने के लिए एक 8 वाट का चार्जर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सिंगल सिम सपोर्ट करता है। इसके अलावा अब बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ 7 हजार रुपए में मिलेगा।

Related Articles

Back to top button