क्राइम

नहीं दिया माँ ने शराब के लिए पैसे तो कर दी हत्या; फिर शव को, जानकर रूह कांप उठेगी

विध्य भास्कर /डेस्क रिपोर्टर: हैवानियत की पराकाष्ठा को भी पीछे छोड़ एक कलयुगी बेटे ने अपनी विधवा मां की बेरहमी से मारपीट कर न केवल हत्या कर दी बल्कि जुर्म को छिपाने के लिये मां के शव को घर के अंदर मिट्टी के बड़े बर्तन में छिपा कर रख दिया, दरसल आपको बता दे की मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के बिरोरा पहाड़ गांव की, जहां एक युवक ने शराब के लिये पैसे न देने पर बेरहमी से मारपीट कर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। गांव में जब मां के शव से बदबू आने लगी. तब मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचित किया तब जाकर ये घटना उजागर हुई. पुलिस ने आरोपी बेटे को अभिरक्षा में लेकर वैधानिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचित किया

13 मई 2021 की दोपहर को बेटे जयपाल यादव ने अपनी बुजुर्ग मां से शराब के लिये पैसे मांगे. पैसे देने से मना किया तो इस बेटे ने अपनी विधवा बुजुर्ग मां की बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी और अपने इस जुर्म को छिपाने के लिये मां के शव को घर में ही डारिया बुंदेलखंड में मिट्टी का बना एक बड़ा ड्रम नुमा बर्तन छिपा दिया. जब दो दिन बाद शव के सड़ने पर बदबू आई तो मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद आरोपी को अभिरक्षा में लेकर वैधानिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

ऐसा था परिवार

बिरोरा पहाड़ गांव निवासी 65 वर्षीय मुनियां का करीब 10 साल पहले हरा भरा परिवार था. जिसमें पति गणेश यादव के अलावा दो लड़के व एक लड़की के साथ गांव में अपना जीवन निर्वाह करते आ रहे थे, कि इसी बीच वर्ष 2011 में उसके पति का निधन हो गया और उसके कुछ ही साल बाद आकाशीय बिजली गिरने से एक बेटे की मौत हो गई. इसके बाद घर में बची बेटी की शादी हो जाने के बाद बुजुर्ग मां के जीवन का एक मात्र सहारा उसका बेटा जयपाल ही था. जिसके साथ वह रहती आ रही थी।

Related Articles

Back to top button