बिजनेसराष्ट्रीय

Nokia ने बाजार में लॉन्च किया सबसे धासु 4G मोबाइल, जिसकी कीमत है महज 4,699 रूपये फीचर्स जानकर आप हो जाएगे हेरान

Nokia कंपनी ने हाल ही में बहुत ही जबरदस्त धासु मोबाइल लोंच किया हैं. जिसकी कीमत Nokia कंपनी ने बहुत ही कम रखी हैं. और फीचर्स काफी अधिक दिए हैं. इसलिए लोगो को यह मोबाइल बहुत ही पसंद आ रहा हैं. अगर आप भी इस मोबाइल के बारे में संपूर्ण जानकारी चाहते हैं. तो हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

हम जिस मोबाइल की बात कर रहे हैं. उस मोबाइल का नाम कंपनी के द्वारा Nokia 2660 Flip 4G रखा गया हैं. यह मोबाइल आपको 4G फीचर्स के साथ मिल जायेगा. जो की काफी अच्छी बात हैं. कंपनी का कहना है की यह मोबाइल सबसे सस्ता और शानदार फीचर्स देने वाला हैं. आइये जानते के इस मोबाइल के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी.

Nokia 2660 Flip 4G की इंडिया में कीमत

कंपनी ने इस मोबाइल की कीमत इंडियन बाजार में महज 4,699 रूपये रखी हैं. यह मोबाइल आपको ब्लू, रेड और ब्लैक कलर में मिल जाएगा. अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं. तो ऑनलाइन प्लेटफार्म और रिटेल आउटलेट पर से भी खरीद सकते हैं.

Nokia 2660 Flip 4G के स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाए इस मोबाइल की मुख्य स्क्रीन के बारे में तो आपको इस मोबाइल में 2.4 इंच की मुख्य स्क्रीन मिल जाएगी. इस मुख्य स्क्रीन का रिजोल्यूशन 320 x 340 पिक्सल का रखा गया हैं. इसके अलावा इस मोबाइल में आपको बाहर की साइड एक और स्क्रीन मिलेगी. जो 1.7 इंच की स्क्रीन और 160 x 128 पिक्सल के साथ मिलेगी. इस मोबाइल में आपको LED लाइट भी मिल जाएगी. इसमें सबसे बड़ा शानदार यह फीचर्स है की अगर आप आपातकालीन स्थिति में हैं. तो आप अपने पांच प्रियजन से तुरंत ही संपर्क कर सकते हैं.

Nokia 2660 Flip 4G फ़ोन की बैटरी

अगर बात की जाए इस फ़ोन की बैटरी के बारे में तो आपको इस फ़ोन में 1450 mAh की बैटरी मिल जाएगी. यह बैटरी रिमुवेबल होगी. जो की काफी अच्छी बात हैं. इस फ़ोन में आपको 48 MB की रैम और 128 GB का स्टोरेज मिल जाएगा. इसके अलावा आपको इस मोबाइल में MP 3 प्लेयर और FM रेडियो भी मिलेगा.

Related Articles

Back to top button