क्राइम

दिल्ली में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ₹5000 में मिलती थी थाईलैंड की लड़कियां

दिल्ली में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ₹5000 में मिलती थी थाईलैंड की लड़कियां

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। पुलिस छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट दिल्ली के पूर्व पोश इलाके में चल रहा था। यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का घंघा चलाया जा रहा था। पुलिस ने करवाई कर स्पा के संचालन सहित 12 लड़कियों गिरफ्तार किया है। इन में से 7 लड़किया थाईलैंड की है और 5 भारतीय की है। दरअसल दिल्ली पुलिस को ऋषभ विहार में स्पा सेंटर के आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी। उसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को फर्जी ग्राहक बना के स्पा सेंटर भेजा था। फर्जी ग्राहक को 5000 रूपे के राशि दी थी और एक नंबर पर मिस कॉल करने को बोला था।

पुलिस के द्वारा भेजा गया नकली ग्राहर स्पा सेंटर में दाखिल हुआ वहां रिसेप्शन पर उसकी मुलाकात राजकुमार नाम के शख्स हुई। उनसे ग्राहक से 2000 मांगे। पैसे देने के बाद राजकुमार उस नकली ग्राहक को थाई लड़की के साथ एक कमरे में जानें को कहा।इसके बाद थाई लड़की ने अतिरिक्त सेवा के लिए और 3000 मांगे। उसे नकली ग्राहक द्वारा रकम दी गई। पुलिस के दीए गई निर्देश के मुताबिक उस नकली ग्राहक ने मिस कॉल किया। पुलिस को मिस कॉल मिलते ही छापा मारा गया और उक्त थाई लड़की नोथिनन ओवेन चाउंग को दी गई रकम भी उसके कब्जे से बरामद कर ली गई।
इस सेक्स रैकेट मे पुलिस ने अनैतिक यातायात रोकथाम अधिनियम और 14 विदेशी अधिनियम के तहत दर्ज किया गया था। और राजकुमार पुत्र रमेश चंद्र ठाकुर निवास बरोला, सेक्टर 49 नोएडा, को गिरफतार किया गया है। पुलिस ने जांच के दौरान स्माइल एन स्पा मसाज सेंटर में से 7 थाई लड़कियों को हिरासत में लिया है।

Related Articles

Back to top button