ऑटोमोबाइलबिजनेस

Toyota की Fortuner कार आधी कीमत में मिल रही, EMI ऑप्शन भी उपलब्ध

Toyota Fortuner Get in Only Half Price: आए दिन किसी न किसी बाय एंड सेल वेबसाइट पर सेकंड हैंड कार और बाइक सेल होती रहती हैं, वहीं कई बार तो कम कीमत में ऐसी कार या बाइक हाथ लग जाती है कि हमारे काफी पैसे भी बच जाते हैं और ऐसे भी नहीं लगता कि हमने सेकंड हैंड चीज खरीदी हो। इसी बीच एक ऐसी ही सेकंड हैंड कार बेची जा रही है जो एकदम नई कंडीशन में है और यह कार कोई और नहीं बल्कि टोयोटा की फॉर्च्यूनर कार है।


दरअसल CarTrade ऐप पर Toyota की Fortuner कार का एक सेकंड हैंड मॉडल काफी कम दामों में मिल रहा है, बता दें यह कार साल 2013 में मैन्युफैक्चर हुई थी और यह मॉडल 2016 तक बेचा गया था.

Version 3.0 4×2 AT

हालांकि इसके बाद कंपनी ने नए मॉडल लाना शुरू कर दिया, टोयोटा की कार का यह Version 3.0 4×2 AT है, कार दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है और यह सफेद कलर में सेल हो रही है।




कार इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों तरफ से एकदम परफेक्ट है इसमें किसी भी तरह का निशान नहीं है। 2013 के मॉडल की यह कार अब तक महज 1,05,000 किलोमीटर चली है, हांलाकि इसका किसी भी तरह का इंश्योरेंस नहीं है।


2932 cc का 4 सिलेंडर इंजन

बता दें इस फॉर्च्यूनर में 2932 cc का 4 सिलेंडर इंजन है और यह 12 किलोमीटर प्रति लीटर तक का एवरेज देने में सक्षम है। 7 सीटर यह कार 80 लीटर के डीजल फ्यूल टैंक के साथ आती है। बता दे वैसे तो इस कार की कीमत 30.49 लाख रुपए है, कार ट्रेड ऐप पर आपको इसका सेकंड हैंड मॉडल महज 15.75 लाख रुपए में मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button