क्राइमराष्ट्रीयरीवालोकसभा चुनाव 2024

Rewa News: Vijay Mishra की बहू के बाद अब बेटे की संपत्ति होगी कुर्क, Rewa में है करोड़ों की जमीन

योगी सरकार अपराधियों (Criminals) पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में विजय मिश्रा (Vijay Mishra) की बहू रूपा मिश्रा का लखनऊ (Lucknow) स्थित फ्लैट को कुर्क करने के बाद बेटे के नाम रीवा (REWA) में खरीदी गई जमीन जब्त की गई। भदोही (Bhadohi) भदोही उत्तर प्रदेश (UP) के पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा (Vijay Mishra) की बहू के बाद बेटे की मध्यप्रदेश (MP) में 10 करोड़ की भूमि कुर्क की जाएगी। विजय मिश्रा (Vijay Mishra) का बेटा विष्णु मिश्रा जेल में बंद है और उस पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

विजय मिश्रा (Vijay Mishra) का बेटा विष्णु मिश्रा जेल में बंद ह

पुलिस (Police) के मुताबिक, विजय मिश्रा ने अपराध से अर्जित धन से अपने पुत्र विष्णु मिश्रा के नाम मध्य प्रदेश के रीवा जनपद अंतर्गत हनुमाना तहसील के बिरादेइ में 8 एकड़ से अधिक भूमि रजिस्ट्री कराई थी। जिसकी कुल अनुमानित कीमत 10 करोड़ 20 लाख रुपये है। जिसे उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलप अधिनियम के तहत भदोही जिलाधिकारी गौरांग राठी ने कुर्क करने का आदेश पारित किया है।

हनुमाना तहसील (Hanumana Tehsil) के बिरादेइ (Biradei) में 8 एकड़ से अधिक भूमि है

भदोही जिलाधिकारी (Bhadohi District Magistrate) गौरांग राठी ने कुर्क करने का आदेश पारित किया
पुलिस ने बताया कि विजय मिश्रा (Vijay Mishra) शासन स्तर से चिह्नित सफेदपोश माफिया और गैंग लीडर है। लूट, हत्या, दुष्कर्म सहित 80 से अधिक मामले विजय मिश्रा (Vijay Mishra) पर दर्ज हैं, जबकि विजय मिश्रा (Vijay Mishra) के पुत्र विष्णु मिश्रा पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं और वह जेल में बंद है। पुलिस ने विष्णु मिश्रा की ही निशानदेही पर पेट्रोल पंप से एके-47 बरामद की थी।

गौरतलब हो कि विजय मिश्रा (Vijay Mishra) की बहू रूपा मिश्रा (Roopa Mishra) का लखनऊ (Lucknow) में कीमती फ्लैट कुर्क किया गया है। इसके पहले भी विजय मिश्रा (Vijay Mishra) और परिवार के नाम 50 करोड़ से अधिक की संपत्ति को कुर्क किया जा चुका है।

vijay mis

Related Articles

Back to top button