क्राइम

बेटे ने पिता की हत्या कर शव के किए 32 टुकड़े और फेंक दिए बोरवेल में, जानिए वारदात की वजह

Karnataka News: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की तरह कर्नाटक में भी एक मामला सामने आया है। बताया गया है कि कर्नाटक के बागलकोट में एक व्यक्ति ने अपने पिता की हत्या (Murder) कर शव के 32 टुकड़े कर दिए। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लाश के टुकड़े को छिपाने के लिए एक बोरवेल में डाल दिया। वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने शरीर के अंगों को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी विठला कुलाली को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, बीती 6 दिसंबर को 20 वर्षीय विठला ने गुस्से में आकर अपने पिता परशुराम कुलाली (53) की लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी। बताया गया है कि परशुराम अक्सर ही शराब के नशे में धुत होकर अपने बेटे को गली देता था। बतादें की उसके दो बेटों में से छोटे बाटे विठला के साथ ही वह रहता था। जबकि परशुराम की पत्नी और बड़ा बेटा अलग रहते हैं।

लोहे की रॉड से हमला कर की हत्या

बताया जा रहा है कि हमेशा की तरह पिछले मंगलवार को भी विठला को उसके पिता ने गालियां देनी शुरू की, जिसके चलते गुस्से में आकर बेटे ने एक लोहे की रॉड उठाई और अपने पिता पर हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद बाद विठला ने पिता के शरीर को 32 टुकड़ों में काट दिया और इन टुकड़ों को उसने बागलकोट जिले के मुधोल के बाहरी इलाके में मंटूर बाईपास के पास अपने ही खेत के बोरवेल में फेंक दिया।

ऐसे हुआ हत्या की वारदात का खुलासा

स्थानीय लोगों ने बोरवेल से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या में विठला की भूमिका पर संदेह जताया और विठला को पुलिस स्टेशन ले आई। जहां पूछताछ के दौरान उसने कथित तौर पर अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने शव के टुकड़े बोरवेल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Related Articles

Back to top button