क्राइमबड़ी खबरमध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: MP Police को रीवा में खुदवानी पड़ी DOG की कब्र: जानिए क्यों

रीवा। इंसान और कुत्ते को लेकर बनी बहुचर्चित फिल्म तेरी मेहरबानियां अब तक लोगाों जहन में है। यही प्रेम एम के रीवा में एक कुत्ते की मौत को लेकर देखने का मिला है। जहां कुत्ते की मौत चिकित्सकीय लापरवाही से होने के कारण मलिक की शिकायत पर पुलिस को उसकी कब्र खोदनी पड़ी है। पुलिस की मौजदूगी मालिक के फार्म हाउस में कुत्ते की कब्र खोदने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया है। अब पुलिस को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद चिकित्सक पर मामला दर्ज किया जाएगा।

बता देें कि शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई और अधिवक्ता के के सिंह को पामेरिन नस्ल का डॉग मेल को नसबंदी के लिए पशु चिकित्सा महाविद्यालय में ला गया था। यहां नसबंदी के दौरान चिकित्सकों की लापरवाही के कारण कुछ ही घंटो में कुत्ते की अचानक मौत हो गई है।



अपने प्रिय कुत्ते की अचानक मौत ने मालिक को हिला दिया, उन्होंने इसके पीछे चिकित्सकीय लापरवाही सामने आने के बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। हत्या व चोरी की एफआइआर तक लिखने में आनकानी करने वाली पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले को लेकर सक्रिय हो गई और अमहिया थाने में शिकायत दर्ज कर ली।


एसपी ने खुदवाई कुत्ते की क्रब

कुत्ते की मौत की शिकायत मिलने पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वंय सक्रिय होकर थाना प्रभारी अमहिया कुत्ते की कब्र खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने को आदेश दिया। इस पर अमिहिया पुलिस ने कुत्ते की कब्र खोदवाकर पीएम कराया है। अब पीएम रिपोर्ट को पुलिस का इंतजार है।



बेटे की तरह दुलारा था पमी

अधिवक्ता ने बताया कि चार साल पहले बेटे ने मां को उपहार स्वरूप यह पमी दिया था, जो कि वह उनके बेटे की तरह दुलारा था ऐसे उसकी अचानक मौते से पूरा परिवार दुखी है। अब उसके मौत के जिम्मेदारों पर कार्रवाई कराने के लिए उन्होनें पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Related Articles

Back to top button