बिजनेस

Ganesha Ecosphere Share Price: गणेश इकोस्फियर का शेयर बना मिसाइल, कुछ घंटो में 12 रुपया चढ़ा शेयर

इन दिनों स्टॉक मार्केट में अगर कोई शेयर कमाल कर रहा हैं। तो वह है गणेश इकोस्फियर का शेयर। पिछले काफी वर्षो से गणेश इकोस्फियर के शेयर में तेजी देखने को मिल रही हैं। इसके अलावा इन दिनों भी गणेश इकोस्फियर के शेयर में बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। पिछले पांच साल में गणेश इकोस्फियर के शेयर ने अपने निवेशको को 200 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं।

अगर बात की जाए गणेश इकोस्फियर के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज गणेश इकोस्फियर के प्रति शेयर की प्राइस 1077.30 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब गणेश इकोस्फियर के प्रति शेयर की प्राइस 1065.15 रूपये के करीब चल रही थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। यह बढ़ोतरी प्रति शेयर 12 रूपये के मानी जा रही हैं। और 1.14 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं।

गणेश इकोस्फियर के शेयर ने पिछले काफी वर्षो से निवेशको को तगड़ा रिटर्न दिया हैं। साल भर में गणेश इकोस्फियर के शेयर ने अपने निवेशको को 72 फीसदी और सप्ताह भर में 5 फीसदी से अधिक का प्रॉफिट दिया हैं। अगर देखा जाए तो अपने निवेशको को इस कंपनी ने लोंग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों तरीके से प्रॉफिट दिया हैं। इसलिए गणेश इकोस्फियर के शेयर में लोंग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों तरीके से इन्वेस्ट करना फायदे का सौदा साबित हो सकता हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की गणेश इकोस्फियर के शेयर में निवेश करना आपके लिए फायदा का सौदा साबित हो सकता हैं। लेकिन अगर आप गणेश इकोस्फियर के शेयर में निवेश करना चाहते हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button