क्राइम

नाबालिग लड़की के साथ युवक ने अश्लील विडियो बनाकर सोशल मिडिया पर किया अपलोड, चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मुकदमा हुआ दर्ज

हमारे देश में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का गुनाह बहुत बड़ा गुनाह माना जाता हैं. इस गुनाह के लिए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाती हैं. और इस गुनाह के लिए काफी सारी धाराएं भी बनाई गई हैं. इन दिनों चाइल्ड पोर्नोग्राफी का एक किस्सा काफी अधिक सुर्खियों में बना हुआ हैं.

दरअसल बात यह है की इन दिनों हल्द्रानी के रहने वाले एक युवक पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मुकदमा दर्ज हुआ हैं. युवक ने नाबालिग लड़की के साथ अश्लील विडियो बनाकर सोशल मिडिया पर अपलोड कर दिया था. युवक ने नाबालिग लड़की के साथ लगभग साढ़े तीन मिनट का अश्लील विडियो बनाया था.

यह विडियो सामने आने पर एसटीएफ ने जांच शुरू की तो पता चला की विडियो अपलोड करने वाला शख्स बागेश्वर का रहने वाला हैं. जिसका नाम प्रदीप सिंह मेहरा हैं. नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल के माध्यम से एसटीएफ ने ऐसा विडियो अपलोड करने वाले शख्स के खिलाफ कारवाई करने के निर्देश दिए थे.

बागेश्वर पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला की विडियो अपलोड करने वाला आरोपी प्रदीप सिंह मेहरा जय दुर्गा कोलोनी नवाबी रोड का रहने वाला हैं. इसके बाद बागेश्वर थाने की पुलिस ने इस बात की जानकारी कोतवाली हल्द्रानी को दी थी. और आगे की कारवाई करने के लिए पत्र भेजा था. कोतवाल के हरेन्द्र चौधरी ने बताया की आरोपी के खिलाफ कारवाई शुरू कर दी गई हैं. आरोपी के खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी की धाराएं लगाईं हैं. और आगे की जांच पड़ताल चल रही हैं. बहुत ही जल्द आरोपी को सजा मिल जाएगी.

Related Articles

Back to top button