बिजनेस

Jai Balaji Industries Share Price: रॉकेट बना जय बालाजी इंडस्ट्रीज का शेयर, तूफानी तेजी के साथ 200 रूपये का आंकड़ा किया पार

इन दिनों जय बालाजी इंडस्ट्रीज का शेयर स्टॉक मार्केट में धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है। जिसके चलते शेयर के प्राइस दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जय बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर ने कुछ ही घंटो में रॉकेट जैसी उड़ान भरी हैं। और अब प्रति शेयर का मूल्य 200 रूपये का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

अगर बात की जाए जय बालाजी इंडस्ट्रीज के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज जय बालाजी इंडस्ट्रीज के प्रति शेयर की प्राइस 220.05 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब जय बालाजी इंडस्ट्रीज के प्रति शेयर की प्राइस 209.60 रूपये के करीब चल रही थी। अगर देखा जाए तो कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में 10 रूपये से अधिक की बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। और यह बढ़ोतरी 4.99 फीसदी के करीब की मानी जा रही हैं।

जय बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर के पिछले वर्षो के आंकड़े भी काफी मजबूत रहे हैं। इस कंपनी ने अपने निवेशको को हर साल शोर्ट टर्म और लोंग टर्म दोनों तरीके से फायदा करवाया हैं। अगर देखा जाए तो जय बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर ने अपने निवेशको को साल भर में ही 383 फीसदी तक का पप्रॉफिट दे दिया हैं। जबकि शोर्ट टर्म तीन महीने 170 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं।

अगर देखा जाए तो जय बालाजी इंडस्ट्रीज में निवेश करने के बाद निवेशको को काफी अच्छा फायदा हुआ हैं। और इन दिनों भी यह कंपनी अपने निवेशको को प्रॉफिट दे रही हैं। इसलिए एक्सपर्ट का मानना है की जय बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर में निवेश करना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता हैं। लेकिन जय बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button