टैकनोलजीबिजनेस

iPhone को डुबाने आ रहा है 200MP कैमरा और 180W फास्ट चार्जिंग वाला 5G स्मार्टफोन, 10 मिनट में होगा फुल चार्ज

Infinix Zero Ultra 5G Vs iPhone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही भारतीय बाजार में अपने प्रीमियम स्मार्टफोन के साथ बड़ा धमाका करने की प्लानिंग कर रही है, खबरे आ रही है कि infinix अपना अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में सैमसंग और वनप्लस जैसे बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन को टक्कर देने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G नाम से आएगा, इस मोबाइल में 6.7 इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगी, जो पंचोल सेल्फी कैमरे के साथ आएगी। दावा किया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB बिल्ट इन स्टोरेज से लैस हो सकता है, हालांकि फोन में और भी स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं।


ऐसी खबरे हैं कि Zero Ultra 5G में 200MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है, जिसके साथ में 13MP प्रोट्रेट टेलीफोटो कैमरा और 2MP का मैक्रो लैंस भी होगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है लेकिन एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी से लेस होगा और इसके साथ 180 वॉट का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Mediatek Dimensity 920 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।




Infinix Zero Ultra 5G एंड्राइड 13 पर बेस्ड हो सकता है और XOS 10 पर काम कर सकता है, फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है लेकिन खबरों की माने तो कंपनी इसे अक्टूबर या नवंबर के महीने में लॉन्च कर सकती है। बता दे इस स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपये होने वाली है।

Related Articles

Back to top button