ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj Pulsar NS600 भारतीय मार्केट में होने जा रही लांच, KTM और TVS की बड़ी चिंता

Bajaj Pulsar NS600 Features Launch Date and Price: बजाज की पल्सर मोटरसाइकिल का क्रेज़ युवाओं में काफी देखने को मिलता है, क्योंकि बजाज की पल्सर बाइक एक सपोर्ट बाइक है और युवाओं को स्पोर्ट बाइक बेहद पसंद आती है। बजाज की Pulsar N250 और F250 बाइक भी खूब पसंद आई है, क्योंकि इनकी कीमत काफी कम है और इन दोनों ही बाइक्स में Single और Dual Channel ABS की फैसिलिटी मिलती है।


इसी बीच खबर आ रही है कि बजाज अब अपनी नई बाइक Pulsar NS600 पर काम कर रही है, नई पल्सर के डिजाइन को Abin Designs द्वारा विकसित किया गया है, उन्होंने पल्सर का एक मस्कुलर वर्जन विकसित किया है, माना जा रहा है कि इस मोटरसाइकिल की बॉडी काफी मजबूत होने वाली है और इसमें स्पोर्ट्स बाइक जैसा सिल्हूट होने वाला है।


सूत्रों से मिली खबरों की मानें तो इस बाइक में 15 लीटर तक का बड़ा पेट्रोल फुल टैंक हो सकता है और यह 35 kmpl का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। बता दे इस बाइक में 602 cc का दमदार इंजन मौजूद होगा। खबरों के मुताबिक इस बाइक में आगे पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक होंगे और साथ ही ये एलॉय व्हील के ऑप्शन में भी आएगी।


हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है, इसलिए फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है कि इस बाइक को दर्शकों के बीच कब पेश किया जाएगा और इसकी कीमत कितनी होगी।


माना जा रहा है कि इस बाइक के लिए अभी ग्राहकों को एक दो साल का इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि यह बाइक 2025 में लॉन्च हो सकती है।

Related Articles

Back to top button