ऑटोमोबाइलबिजनेस

1 लाख में लग्जरी Car 20 हजार में Bike, Induslnd Bank ने शुरु की पुरानी गाड़ियों की नीलामी

Induslnd Bank Share Old Car and Bike Sell: अगर आप सेकंड हैंड गाड़ी या मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह शानदार मौका है, दरअसल Induslnd Bank की ऑफिशल वेबसाइट पर पुरानी कार और बाइक की नीलामी शुरू हो गई है और काफी बढ़िया-बढ़िया गाड़ी और बाइकें बेहद कम कीमत में बेची जा रही है। यहां आप सब कुछ गाड़ी और बाइकों की जानकारी शेयर कर रहे हैं, अगर आपको पसंद आती है तो आप Induslnd Bank के माध्यम से खरीद सकते हैं।


Hyundai Elite

हुंडई की Elite i20 गाड़ी का साल 2015 का मॉडल बेचा जा रहा है, 5 सीटर यह कार पोलर व्हाइट कलर में उपलब्ध है, बता दे यह दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है और अब तक 61,300 किलोमीटर चल चुकी है। यह बाइक मात्र 2.45 लाख रुपये में मिल रही है।


Hyundai Grand i10 Nios Sportz

हुंडई की यह कार सीएनजी वेरिएंट में बेची जा रही है, कार का मॉडल 2022 का है और यह पंजाब के नंबर पर रजिस्टर्ड है, ग्रे कलर की यह गाड़ी 25,057 किलोमीटर चल चुकी है और यह केवल 6.30 लाख रुपये में बेची जा रही है।


Hero Glamour

हीरो की यह ग्लैमर मोटरसाइकिल साल 2022 के मॉडल की है और अब तक मात्र 9850 किलोमीटर चली है। आंध्र प्रदेश के नंबर पर रजिस्टर्ड यह बाइक केवल 44 हज़ार रुपये में मिल रही है।


Honda Activa

Induslnd Bank बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर सेकंड हैंड Honda Activa 125 किफायती दामों में मिल रही है, यह 2022 मॉडल की स्कूटी है और अब तक 9,960 किलोमीटर चली है। बता दे यह तमिलनाडु के नंबर पर रजिस्टर्ड है और इसे आप केवल 49,500 रुपये में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button