बिजनेसराष्ट्रीय

Jio Free OTT : Jio के इन प्लान्स में एक नहीं कई सारे OTT प्लेटफॉर्म मिलेंगे बिल्कुल फ्री, पढ़े डिटेल

Jio भला ये नाम किसने ना सुना होगा। Jio ने आज के समय में घर घर में अपनी एक जगह बना ली है। जियो अपने कस्टमर्स के लिए नए नए ऑफर लेकर आ रहा है। आज हम आपको जिन प्लान्स के बारे में बताने वाले है उनकी मदद से आपको कई सारे OTT प्लैटफॉर्म्स बिल्कुल फ्री में मिल जाएंगे। आपको किसी भी तरह का एक्स्ट्रा चार्ज भी नहीं देना पड़ेगा। बता दे की ये खबर आपके लिए काफी हद तक काम काम की साबित होने वाली है। चलिए जानते है इन प्लान्स के बारे में पूरे डिटेल में।

Jio 399 Plan Details

इस प्लान में आपको महीने का 75 GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मुफ्त में मिलेंगे वही आपको इन सब के लिए 399 रूपए देना पड़ेगा और OTT प्लैटफॉर्म्स की बात करे तो इसमें आपको Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलने वाला है। वही साथ में आपको Jio Tv, Jio Cinema भी फ्री में मिलेगा।

Jio 599 Plan Details

599 रूपए वाले इस प्लान में आपको प्रतिमाह का 100 GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मुफ्त में मिलने वाले है। वही आपको इन सब के लिए और OTT प्लैटफॉर्म्स की बात करे तो इसमें आपको Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलने वाला है। वही साथ में आपको Jio Tv, Jio Cinema भी फ्री में मिलेगा।

Jio 799 Plan Details

Jio के इस 799 रूपए वाले प्लान की बात करे तो इसमें महीने का 150 GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और साथ में प्रतिदिन आपको 100 SMS मिलने वाले है ये प्लान की और बात करे तो इसमें आपको बाकि प्लान्स की तरह Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा।

Jio 1,499 Plan Details

इस प्लान की डिटेल में बात करे तो इसमें आपको 300 GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और साथ में दिन में 100 SMS फ्री में दिए जायेगे। इसमें भी आपको Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar फ्री मिलने वाला है।

Related Articles

Back to top button