बिजनेस

Orient Green Power Share Price: 3 महीने में 67 प्रतिशत चढ़े ओरिएंट कंपनी के शेयर, अब फिर हुई गिरावट दर्ज

वैसे अगर देखा जाए तो ओरिएंट ग्रीन पॉवर के शेयर हर वर्ष अपने निवेशको को प्रॉफिट देते हैं। जिसके चलते 3 महीने के बहुत ही कम समय में ओरिएंट ग्रीन पॉवर के शेयर ने अपने निवेशको को 67 फीसदी तक का रिटर्न दे दिया हैं। लेकिन इन दिनों फिर से ओरिएंट ग्रीन पॉवर के शेयर में गिरावट दर्ज हो रही हैं। सिर्फ एक दिन में ओरिएंट ग्रीन पॉवर के शेयर में -0.67 फीसदी और और आज कुछ ही घंटो में -1.61 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई हैं।

अगर बात की जाए ओरिएंट ग्रीन पॉवर के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज ओरिएंट ग्रीन पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 15.35 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब ओरिएंट ग्रीन पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 15.50 रूपये के करीब थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस टूटते हुए नजर आये हैं। जिसके चलते ओरिएंट ग्रीन पॉवर के सस्ते शेयर और सस्ते हो गए हैं। कुछ ही घंटो में यह गिरावट -1.61 फीसदी की मानी जा रही हैं।

ओरिएंट ग्रीन पॉवर के पिछले वर्षो के आंकड़े देखे जाए तो काफीस्ट्रोंग और मुनाफा देने वाले रहे हैं। ओरिएंट ग्रीन पॉवर ने अपने निवेशको को तीन साल में 600 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं। जबकि 3 महीने के शोर्ट टाइम में 67 फीसदी जितना प्रॉफिट दे दिया हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों ओरिएंट ग्रीन पॉवर के शेयर खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता हैं। क्योकि गिरावट होने की वजह से शेयर के प्राइस काफी कम हो चुके हैं।अभी खरीदने पर आपको आने वाले समय में प्रॉफिट हो सकता हैं। लेकिन अगर आप ओरिएंट ग्रीन पॉवर के शेयर खरीदते हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।



Related Articles

Back to top button